भाकियू ने किया थाने का घेराव, भट्ठी चढ़ाकर बनाई पूरी व सब्जी

सरधना में भाकियू व खाप के पदाधिकारी 15 दिन पहले हुए हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर शुक्रवार को राशन लेकर ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थाने का घेराव कर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:44 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:44 AM (IST)
भाकियू ने किया थाने का घेराव, भट्ठी चढ़ाकर बनाई पूरी व सब्जी
भाकियू ने किया थाने का घेराव, भट्ठी चढ़ाकर बनाई पूरी व सब्जी

मेरठ, जेएनएन। सरधना में भाकियू व खाप के पदाधिकारी 15 दिन पहले हुए हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर शुक्रवार को राशन लेकर ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थाने का घेराव कर धरना दिया। उधर, इंस्पेक्टर ने सात दिन के अंदर विवेचना पूरी कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शुक्रवार को भाकियू पदाधिकारी निक्की चौधरी व खाप पदाधिकारी सुधीर तालियान के नेतृत्व में ग्रामीण व किसान ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने दरी बिछाकर धरना देना शुरू कर दिया। पदाधिकारियों ने बताया कि बीते दिनों विपिन पुत्र जगमेहर निवासी छुर अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी बीच झिटकरी गांव निवासी अनंगपाल, हिवेंद्र ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अवैध हथियार से फायर झोंक दिया था। जिसमें पीड़ित बाल-बाल बचा था। लेकिन, एक गोली उनकी स्कूटी में लग गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में उक्त आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ सकी है। वहीं, किसानों ने हुक्का गुड़गुड़ाना व खाना बनाना शुरू कर दिया था। इस बीच पुलिसकर्मियों ने कई बार समझाने की कोशिश भी की थी, लेकिन किसी ने नहीं मानी। पुलिसकर्मी दिनभर किसानो को समझाते रहे, लेकिन वे टस से मस न हुए और आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी देते रहे। जब शाम को इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने पदाधिकारियों को एक सप्ताह में आरोपित को पकड़ने का आश्वासन दिया, जिस पर किसान चले गए। सतीश, निक्की तालियान व संजय चौधरी आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी