जिला पंचायत प्रत्याशी सहित तीन से बीयर बरामद, गिरफ्तार

पुलिस ने पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए एक प्रत्याशी द्वारा बीयर बांटी जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:10 AM (IST)
जिला पंचायत प्रत्याशी सहित तीन से बीयर बरामद, गिरफ्तार
जिला पंचायत प्रत्याशी सहित तीन से बीयर बरामद, गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। पुलिस ने पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए एक प्रत्याशी द्वारा बीयर बांटे जाने की सूचना पर घेराबंदी की। जिला पंचायत के वार्ड नंबर 24 के प्रत्याशी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बीस पेटी बीयर एवं कार बरामद की है।

एसओ रविचंद्रवाल ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि जिला पंचायत के वार्ड नंबर 24 का एक प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए बीयर बांट रहा है। पुलिस ने मेरठ-गढ़ रोड पर गांव मुरलीपुर के निकट घेराबंदी कर एक कार को रोक लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को कार से बीस पेटी बीयर मिली। पुलिस ने बीयर व कार को कब्जे लेते हुए कार सवार जिला पंचायत के वार्ड नंबर 24 के प्रत्याशी सुनील प्रधान पुत्र राजेंद्र सिंह, गुडडू उर्फ मनोज पुत्र चंद्रपाल निवासी ग्राम किनानगर थाना भावनपुर तथा गौरव पुत्र श्यामसिंह निवासी भोपाल विहार मेरठ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

दो गांव में छापे में अवैध शराब बरामद: थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो गांव में छापेमारी करते हुए भारी मात्रा अवैध शराब व बीयर बरामद करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि गांव माछरा से एक मकान में छापा मारा गया। यहां से सात बोतल अंग्रेजी शराब, 69 केन बियर की बरामद की गई। कासमपुर माछरा निवासी नरेंद्र पुत्र रविभान तथा राजन पुत्र वेद प्रकाश को गिरफ्तार किया।

वही पुलिस ने ग्राम शाहजमाल में प्रत्याशी द्वारा शराब बांटी जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचते हुए खुर्शेद ंपुत्र तकी को 34 पव्वे शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित को एक प्रत्याशी का रिश्तेदार बताया गया है। थाना प्रभारी अरविद मोहन शर्मा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी