अटौरा में प्रेमी को पीटकर मौत के घाट उतारा

न ने बेटी के प्रेमी को घर पर बुलाकर पीटकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर बुग्गी से तालाब किनारे फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 06:30 PM (IST)
अटौरा में प्रेमी को पीटकर मौत के घाट उतारा
अटौरा में प्रेमी को पीटकर मौत के घाट उतारा

मेरठ, जेएनएन। मवाना थाना क्षेत्र के गांव अटौरा में स्वजन ने बेटी के प्रेमी को घर पर बुलाकर पीटकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर बुग्गी से तालाब किनारे फेंक दिया। शनिवार सुबह शव मिलने पर सनसनी फैल गयी। मृतक के चेहरे, गले व शरीर पर चोट के निशान थे। आरोपितों की नामजदगी के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने प्रेमिका व उसके पिता, बाबा, चाचा समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया।

अटौरा निवासी राजकुमार गुर्जर के बेटे 18 वर्षीय अभिषेक का पड़ोसी युवती अदिति पुत्री अनुज से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते शुक्रवार रात करीब दस बजे प्रेमिका से मिलने दीवार फांदकर उसके घर पहुंचे अभिषेक को प्रेमिका के स्वजन ने पकड़ लिया और डंडे व बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसमें उसकी मौत हो गयी तो शव बोरे में भरकर भैंसा-बुग्गी में रखकर तालाब पर ले गए और किनारे पर फेंक दिया। उधर, चारपाई पर सोता हुआ नहीं मिलने पर दादी धर्मवती व अन्य स्वजनों ने आसपास स्थानों पर खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। आखिर सुबह उसका शव गांव के बाहर तालाब किनारे बोरे में बंद मिला। इंस्पेक्टर धर्मेद्र ने ग्रामीणों की मदद से शव को बोरे से बाहर निकलवाया तो उसे चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट व मारपीट के निशान थे और गले में फंदे का निशान बना था। पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया। मृतक के पिता राजकुमार ने अदिति, उसके पिता अनुज, चाचा ओंकार, बाबा महिपाल व अभिषेक उर्फ पोलाट पुत्र राजकुमार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी। सीओ उदयप्रताप सिंह ने बताया कि नामजद प्रेमिका व उसके स्वजनों को पुलिस ने दबिश देकर पकड़ लिया।

-छह महीने से था प्रेम-प्रसंग, कई बार हुई थी पंचायत

मृतक के पिता ने दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया कि बेटे का पांच-छह माह से अदिति से प्रेम प्रसंग थे। युवती के पिता व चाचा अभिषेक को दूर रहने और न मानने पर हत्या की धमकी दे चुके थे। जबकि अदिति मानने को तैयार नहीं थी उधर, बेटा भी नहीं मान रहा था। रात करीब दस बजे षड़यंत्र के तहत प्रेमिका ने उसे घर बुलाकर स्वजन के साथ मिलकर पीटकर हत्या करा दी।

इन्होंने कहा..

प्रेम-प्रसंग में युवती के स्वजन ने अभिषेक की हत्या की है। युवती व उसके स्वजनों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

केशव मिश्रा, एसपी देहात मेरठ।

chat bot
आपका साथी