पड़ोसी से परेशान हो लगाए 'मकान बिकाऊ' के पोस्टर

फलावदा के मोहल्ला बंजारान में एक व्यक्ति ने पड़ोसी से परेशान होकर घर पर मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा दिए। पीड़ित ने आरोपित पर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार एसएसपी से शिकायत भी की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:44 PM (IST)
पड़ोसी से परेशान हो लगाए  'मकान बिकाऊ' के पोस्टर
पड़ोसी से परेशान हो लगाए 'मकान बिकाऊ' के पोस्टर

मेरठ, जेएनएन। फलावदा के मोहल्ला बंजारान में एक व्यक्ति ने पड़ोसी से परेशान होकर घर पर 'मकान बिकाऊ' के पोस्टर लगा दिए। पीड़ित ने आरोपित पर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार एसएसपी से शिकायत भी की है।

फलावदा के मोहल्ला बंजारान में शुएब पुत्र रियाजुद्दीन करीब दो साल से मकान लेकर दो बेटे व एक बेटी के साथ रह रहा है। आरोप है कि पड़ोसी छोटी-छोटी बातों को लेकर हमले भी कर चुके हैं। आरोप है वह उस पर मकान बेचकर चले जाने को दबाव बना रहा हैं। 24 नवंबर को उसके बेटे शुऐब से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने सोमवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसओ फलावदा शिववीर भदौरिया ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। सामने आएगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म का आरोपित दबोचा : फलावदा क्षेत्र की महिला की नहाते समय वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपित का सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

पीड़िता ने नौ नंवबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि पूर्व में वह सरधना क्षेत्र में रहते थे लेकिन अब काफी समय से फलावदा में रह रहे हैं। थाना सरधना के गांव कुलंजन निवासी गुलजार पुत्र मुनाजर ने उसकी नहाते हुए वीडियो बना ली थी और फिर एक दिन जबरदस्ती घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। एसओ शिवबीर भदौरिया ने बताया कि दारोगा रणवीर सिंह ने आरोपित को सोमवार गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी