स्‍वप्‍न सुंदरी का फोन आए तो हो जाएं सावधान, ये पहले प्रेमजाल में फंसाएंगी, फ‍िर खेलेंगी ये खतरनाक खेल

बुलंदशहर जिले के एक युवक ने अंजान नंबर से आई वीडियो काल को किया था रिसीव। कॉल पर युवती ने युवक से प्‍यार भरी बातें करी और वीडियो बना कर युवक को कर रही ब्‍लैकमेल। यह है पूरा मामला...

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:32 PM (IST)
स्‍वप्‍न सुंदरी का फोन आए तो हो जाएं सावधान, ये पहले प्रेमजाल में फंसाएंगी, फ‍िर खेलेंगी ये खतरनाक खेल
बुलंदशहर में अश्लील वीडियो चैट के बाद अब युवक से ब्‍लैकमेलिंग।

बुलंदशहर, जेएनएन। सावधान। किसी अंजान नंबर को रिसीव करने से पहले सोचें, क्योंकि इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर स्वप्न सुंदरियों का ऐसा गैंग सक्रिय है, जो पहले आपको प्रेमजाल में फंसाएंगी। उसके बाद वीडियो चैट करेंगी और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करेंगी। ऐसी ही एक युवती के जाल में बुलंदशहर जिले का एक युवक फंस गया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर युवती अब उससे दस हजार रुपये मांग रही है। पैसा नहीं देने पर युवक की वीडियो वायरल करने की धमकीदे रही है। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस भी सक्रिय हो गई, लेकिन अभी युवती का पता नहीं चल पाया है।

यह है मामला

शहर निवासी एक युवक छात्र राजनीति से जुड़ा है। पिछले दिनों उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से युवती की काल आई। शुरुआत में युवती ने युवक से मीठी-मीठी बात की। इसके बाद वीडियो काल पर बात करने लगी। एक दिन युवती ने सुबह के वक्त युवक को वीडियो काल की और अश्लील वीडियो बना ली। काल समाप्त होने के कुछ देर बाद ही युवती ने वीडियो काल की पूरी रिकार्डिंग युवक को भेज दी और कहा यदि उसके गूगल एकाउंट में 10 हजार रुपये न डाले तो वह वीडियो सार्वजनिक कर देगी। इससे युवक घबरा गया और फोन काट दिया। उसने एसपी क्राइम से पूरे मामले की शिकायत की।

युवक ने बताया कि युवती उसे लगातार परेशान कर रही है। एसपी क्राइम कमलेश बहादुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हनी ट्रैप का लग रहा है, जिसकी जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी