सिखैड़ा गांव से बीडीसी प्रत्याशी लापता, क्राइम ब्रांच में उठाया

इंचौली थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव से सोमवार दोपहर बीडीसी प्रत्याशी के लापता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:45 AM (IST)
सिखैड़ा गांव से बीडीसी प्रत्याशी लापता, क्राइम ब्रांच में उठाया
सिखैड़ा गांव से बीडीसी प्रत्याशी लापता, क्राइम ब्रांच में उठाया

मेरठ,जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव से सोमवार दोपहर बीडीसी प्रत्याशी के लापता होने से अफरातफरी मच गई। देर शाम स्वजन थाने पहुंचे और विपक्षी पर अगवा करने का आरोप लगाया। घंटों हंगामे के बाद पता चला कि किसी मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा उठाया गया है।

गांव सिखेड़ा निवासी रामपाल सिंह बीबीसी प्रत्याशी यानी क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। सोमवार दोपहर वह अचानक लापता हो गए। घंटों घर नहीं पहुंचने पर स्वजन ने खोजबीन शुरू की। जब वह देर शाम भी घर नहीं पहुंचे तो स्वजन इकट्ठे होकर थाने पहुंच गए और विरोधियों पर अगवा करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। घंटों हंगामे के बाद पता चला कि क्राइम ब्रांच शराब प्रकरण में में उठाकर ले गई है। उसके बाद जानकारी मिलने पर स्वजन भी मेरठ चले गए। एसओ अंकित चौहान ने बताया मामला अपरहण का नहीं बल्कि किसी प्रकरण में क्राइम ब्रांच उठाकर ले गई है। स्वजन को मेरठ भेज दिया है।

मां सीकरी का मेला स्थगित: भलसोना गांव में मां सीकरी का वाíषक मेला मंगलवार यानि आज से शुरू होना था। इस मेले को स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी मंदिर आयोजन समिति के अध्यक्ष राजवीर शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

भलसोना गांव में गंगनहर किनारे चैत्रीय नवरात्रों की सप्तमी व अष्टमी को प्रतिवर्ष मेला लगता है। लेकिन, कोविड-19 के चलते मेले को स्थगित कर दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष भी कोरोना महामारी के कारण्या मेला आयोजित नहीं हुआ था। उन्होंने दुकानदारों से मेले में नहीं आने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी