रोमांचक हाकी मैच में बीएवी ने एसडी सदर को हराया

सनातन धर्म इंटर कालेज सदर के सहयोग से रविवार को गाव व शहर में छिपी हाकी प्रतिभाओं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:15 AM (IST)
रोमांचक हाकी मैच में बीएवी ने एसडी सदर को हराया
रोमांचक हाकी मैच में बीएवी ने एसडी सदर को हराया

मेरठ,जेएनएन। सनातन धर्म इंटर कालेज सदर के सहयोग से रविवार को गाव व शहर में छिपी हाकी प्रतिभाओं को बाहर लाने व हाकी को सही प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से हाकी प्रतियोगता का आयोजन किया गया। स्कूल के मैदान पर हुई इस प्रतियोगिता में छह टीमों ने भाग लिया। इसका फाइनल मैच बीएवी इंटर कालेज और एसडी इंटर कालेज सदर के बीच खेला गया। दोनों ही टीमें आधे समय तक कोई गोल नहीं कर सकीं। हाफ टाइम के बाद बीएवी टीम की ओर से 40वें मिनट में समीर ने गोल कर टीम को बढ़त दिलाई।

इसके बाद 45वें मिनट में एसडी सदर के आशीष थापा के गोल ने टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। मैच के अंतिम पलों में बीएवी के सुहेल ने गोल दागकर दोबारा बढ़त ली और इस बढ़त को अंत तक कायम रखा। बीएवी ने ट्राफी जीत ली। फाइनल मुकाबले के निर्णायक नेशनल हाकी अंपायर पंकज और राहुल बिष्ट रहे। मैच से पहले कालेज के प्रबंधक सुरेश चंद गोयल एवं कालेज प्रधानाचार्य अरुण कुमार गर्ग ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया। विशिष्ट अतिथि प्रवीण मुंजाल, अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी प्रवीन शर्मा, वेटरंस इंडिया स्पो‌र्ट्स विंग के प्रदेशीय संयुक्त सचिव संजय शर्मा, हाकी कोच जोगेंद्र सिंह, सुनील चौधरी, प्रदीप चिन्योटी आदि उपस्थित रहे।

शिविर में 108 लोगों ने कराई जांच : जीवनदान फाउंडेशन की ओर से देवाशीष योग ट्रस्ट के प्रथम स्थापना दिवस पर श्रद्धापुरी में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। योगाचार्य आशीष शर्मा ने शिविर का उद्घाटन किया। सचिव राहुल प्रजापति ने बताया कि निश्शुल्क स्वास्थ्य शिविर में 108 मरीजों ने अपने स्वास्थ्य की जाच करवाई। इस दौरान सोनू शर्मा, कुलवंत किशोर शर्मा, सतेंद्र शर्मा और महेश सिंघल भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी