Accident In Muzaffarnagar: बारात बस की ट्रैक्‍टर से भ‍िड़ंत में 12 से अध‍िक घायल, एक की मौत

मीरापुर गांव कसौली से रामराज जा रही बारात की बस व मिल में गन्ना डालकर लौट रहे ट्रेक्टर ट्राला की गांव कैथोड़ा के निकट आमने सामने की भिड़ंत में करीब आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल। पुलिस मौके पर। एक घायल की सीएससी में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 12:40 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:40 PM (IST)
Accident In Muzaffarnagar: बारात बस की ट्रैक्‍टर से भ‍िड़ंत में 12 से अध‍िक घायल, एक की मौत
मुजफ्फरनगर में बारात बस और टैक्‍टर की टक्‍कर।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा क्षेत्र के गांव कसौली से रामराज जा रही बरात की बस की मीरापुर के गांव कैथोड़ा में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। बस में सवार एक दर्जन से अधिक बराती घायल हो गए। ग्रामीणों व पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला तथा उपचार के लिए जानसठ अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

भोपा के गांव कसौली निवासी गगन पुत्र कमेश की बरात रामराज जा रही थी। जैसे ही बरात की बस मीरापुर क्षेत्र के गांव कैथोड़ा के निकट पहुंची तभी टिकोला शुगर मिल में गन्ना डालकर वापिस लौट रहे एक ट्रैक्टर-ट्राला की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होते ही बस में सवार लोगों की चींख पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों ने दौड़कर बचाव कार्य शुरू किया तथा पुलिस को सूचना दी। भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक बराती घायल हो गए। पुलिस व ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला तथा एम्बूलेंस व प्राइवेट वाहनों से घायलों को उपचार के लिए जानसठ अस्पताल भिजवाया। जानसठ में चिकित्सक ने कसौली निवासी मोहम्मद नीशु पुत्र अख्तर को मृत घोषित कर दिया।

घायलों को प्राथमिक उपचार दिया

गांव कैथोड़ा में हादसे के दौरान ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। ऐसे में घटनास्थल के निकट क्लीनिक करने वाले डा. रियासत ने इंसानियत का परिचय देते हुए कई घायलों को अपने क्लीनिक पर उपचार दिया तथा प्राथमिक चिकित्सा देकर जानसठ भिजवाया।

दुल्हे के पिता समेत 8 गंभीर घायल, एक मौत

गांव कसौली से रामराज जा रही बरात की बस में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए। पुलिस ने दुल्हा गगन का पिता कमेश, गांव छछरौली निवासी शिवकुमार, बसेडा निवासी सोनू, कसौली निवासी महेन्द्र, अलीपुर अटेरना थाना सरधना निवासी ज्ञानेन्द्र तथा आत्माराम, विजय, वीरू आदि को गंभीर हालत में जानसठ अस्पताल भिजवाया। जहां पर कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि कसौली निवासी मौहम्मद नीशु पुत्र अख्तर की मौत हो गई।

राजमार्ग पर लगा जाम

गांव कैथोड़ा में बस व ट्रैक्टर ट्राला की भिड़ंत के दौरान राजमार्ग पर जाम लग गया। मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध ने पुलिसकर्मियों को साथ लेकर जाम खुलावाया।

मौके पर पहुंचे दुल्हन पक्ष के लोग

मीरापुर के गांव कैथोड़ा में बरात की बस दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना मिलते ही दुल्हन पक्ष के लोग अपने वाहनों में सवार होकर घटनास्थल पर पहुंच गए तथा यहां से अपने कई लोग घायलों को हाल जानने के लिए जानसठ अस्पताल पहुंचे तथा अपने वाहनों से बरात में शामिल लोगों को रामराज लेकर गए।

chat bot
आपका साथी