बैंक कर्मियों पर बुजुर्ग को धक्का देकर निकालने का आरोप

धोखाधड़ी से पैसे निकालने के मामले में शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग की बैंक कर्मियों से कहासुनी हो गई। इसी बीच बैंकर्किमयों ने बुजुर्ग से अभद्रता करते हुए उसे धक्का देकर निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 04:55 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 04:55 AM (IST)
बैंक कर्मियों पर बुजुर्ग को धक्का देकर निकालने का आरोप
बैंक कर्मियों पर बुजुर्ग को धक्का देकर निकालने का आरोप

मेरठ, जेएनएन। धोखाधड़ी से पैसे निकालने के मामले में शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग की बैंक कर्मियों से कहासुनी हो गई। इसी बीच बैंकर्किमयों ने बुजुर्ग से अभद्रता करते हुए उसे धक्का देकर निकाल दिया। बुजुर्ग ने बैंक कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। देहली गेट थाना क्षेत्र के जत्तीवाड़ा निवासी प्रकाश चंद्र स्वजनों के साथ रहते है। उनका ईस्टर्न कचहरी रोड स्थित बैंक में खाता है। वर्ष 2015 में वह दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद थे। 2019 में जमानत पर वह रिहा हो गए। आरोप है कि इसी बीच गलत तरह से उनकी चेक बुक और एटीएम कार्ड बनाकर उनके खाते से करीब एक लाख रुपए निकाल लिए गए। धोखाधड़ी के मामले की जांच चल रही है। गुरुवार को वह मामले की जानकारी लेने के लिए बैंक गए थे। उसी दौरान बैंककर्मी गिरी बाबू और पंडित ने उनसे अभद्रता की और बैंक से धक्के देकर बाहर निकाल दिया। मंगलवार को प्रकाश चंद्र ने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बिजली दे रही झटके, लोग परेशान

दिल्ली रोड और बिजली बंबा बाईपास अंतर्गत बिजली आपूर्ति की व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को पहले 33 केवी बिजली लाइन ट्रिप कर गई। फिर 11 केवी बिजली लाइन में ट्रिपिग के चलते आपूर्ति ठप हो गई। इससे शारदा रोड और हापुड़ रोड बिजलीघर से जुड़े मोहल्ले प्रभावित रहे। सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आपूर्ति ठप रही। मोहकमपुर, सुपर टेक ग्रीन विलेज, पामग्रीन, ब्रह्मपुरी, ईश्वरपुरी समेत दर्जन भर मोहल्लों में बिजली गुल रही। इसे लेकर उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है। दरअसल, यह समस्या रोज-रोज की हो गई है। अधिशासी अभियंता जागेश कुमार का कहना है कि बिजली लाइन की पेट्रोलिग कराकर व्यवधान दूर किए जाएंगे।

कार्यकारिणी समिति के चुनाव को लेकर महापौर को भेजा पत्र

नगर निगम कार्यकारिणी समिति के छह सदस्यों के चुनाव जल्द से जल्द कराने के लिए महापौर सुनीता वर्मा को नगर आयुक्त मनीष बंसल ने पत्र भेजा है। चुनाव कराने के संबंध में दिशा-निर्देश मांगा है। नगर निगम कार्यकारिणी के छह सदस्यों के निर्वाचन की प्रक्रिया लंबे समय से अधर में है। जिसके चलते न तो कार्यकारिणी की बैठक हो पा रही है और न ही बोर्ड बैठक हो सकती है। इससे नगर निगम की व्यवस्थाएं सफर कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी