होटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव

एक होटल में प्राइवेट बैंक के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस आत्महत्या बता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:11 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:11 AM (IST)
होटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव
होटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव

मेरठ, जेएनएन। एक होटल में प्राइवेट बैंक के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस आत्महत्या बता रही है। पुलिस का कहना है कि शव के पास से सल्फास की गोलियां मिली हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर होटल छोड़कर गए मैनेजर के दो साथियों से भी पूछताछ की।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की तुलसी कालोनी निवासी विनय यादव पुत्र विनोद यादव विवि रोड स्थित एक्सिस बैंक में लोन डिपार्टमेंट में मैनेजर थे। परिवार में पत्नी रितु यादव, 8 वर्षीय बेटी इशानी यादव व 15 वर्षीय बेटा कृष्णा यादव है। सोमवार शाम बैंक का काम खत्म करने के बाद विनय ने पत्नी रितु से मुरादाबाद में मीटिंग में जाने की बात कही थी। रात पौने 12 बजे विनय गढ़ रोड स्थित होटल डायमंड में दो साथियों के साथ पहुंचे। होटल कर्मियों ने उन्हें कमरा नंबर-102 दे दिया। मंगलवार सुबह रितु ने विनय को काल की तो उनका मोबाइल बंद मिला। रितु ने बैंक कर्मचारियों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में कोई मीटिंग नहीं थी। विनय के एक दोस्त ने बताया कि विनय अक्सर एक होटल में रुकते थे। यह जानकारी मिलने पर रितु स्वजन व बैंक कर्मियों के साथ डायमंड होटल पहुंची। उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन खुला नहीं। संदेह होने पर होटलकर्मियों ने नौचंदी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो बेड पर विनय का शव पड़ा था। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव के पास सल्फास की गोलियां भी मिली है। स्वजन ने हत्या की आशका जताई है, जिसकी जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर नौचंदी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मैनेजर के बैग से शराब भी मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी