बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, बैंक मैनेजर की मौत

शनिवार दोपहर कुंडली (हरियाणा) से गाजियाबाद जा रही आई-10 कार ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद-गौना के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। चालक कार से निकलकर एक्सप्रेस-वे के बीच में जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर चालक की पहचान हुई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:34 PM (IST)
बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, बैंक मैनेजर की मौत
बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में बैंक मैनेजर की मौत

बागपत, जागरण संवाददाता। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार अलवर (राजस्थान) निवासी व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

शनिवार दोपहर कुंडली (हरियाणा) से गाजियाबाद जा रही आई-10 कार ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद-गौना के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। पहले कार बीच वाले डिवाइडर से, फिर साइड के डिवाइडर से टकराई। चालक कार से निकलकर एक्सप्रेस-वे के बीच में जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों के मुताबिक, संभवत: चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ।

धौली प्याऊ चौकी इंचार्ज नरेश यादव ने बताया कि कार से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर चालक की पहचान अलवर (राजस्थान) के मालवीय नगर निवासी मनीष कुमार मीणा पुत्र अवतार सिंह मीणा के रूप में हुई। मनीष गाजियाबाद के यूपी ग्रामीण बैंक में मैनेजर थे और अलवर से गाजियाबाद लौट रहे थे। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी और शव पोस्टमार्टम को भेजा।

छज्जा गिरने से दबकर युवक की मौत

बागपत: चांदीनगर क्षेत्र के चमरावल गांव में मकान की मरम्मत करते छज्जा गिरने से दबकर युवक की मौत हो गई। उसका भाई बाल बाल बच गया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। स्वजन की अपील पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।

बीते दिनों हुई बारिश के बाद मकानों में काफी दरारें आ चुकी है। लोग मकानों को गिरने से बचाने के लिए मरम्मत भी करा रहे हैं। शनिवार को चमरावल गांव में मंदी सिंह के मकान की मरम्मत का कार्य चल रहा था। सुबह 11. 45 बजे मंदी सिंह के बड़े पुत्र अनिल व छोटा पुत्र ब्रजपाल मकान के बाहर छज्जे के नीचे खड़े हुए थे। इसी दौरान छज्जा टूटकर गिर गया। ब्रजपाल तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका भाई अनिल मलबे के नीचे दब गया। शोर शराबा सुन आसपास के लोग भी पहुंचे। मशक्कत से मलबा हटाकर अनिल को बाहर निकाला। इलाज के लिए डाक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजने लगी, तो स्वजन व ग्रामीण इन्‍कार करने लगे। एसओ सतेंद्र सिंह का कहना है कि स्वजन की अपील पर युवक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।

chat bot
आपका साथी