मेरठ: गंगा स्‍नान से लौट रहे बैंक मैनेजर और पत्नी को रोडवेज बस ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत

Road Accident In Meerut मेरठ निवासी सुमित अपनी पत्नी कृष्णा के साथ मंगलवार दोपहर को बाइक पर सवार होकर गढ़ गंगा स्नान करने गए थे। रात के समय वापस आते हुए गढ़ रोड पर रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर मौत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:28 AM (IST)
मेरठ: गंगा स्‍नान से लौट रहे बैंक मैनेजर और पत्नी को रोडवेज बस ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत
गढ़ रोड पर हादसे में बैंक मैनेजर और पत्नी की मौत।

मेरठ, जेएनएन। गढ़ गंगा स्‍नान से लौट रहे बाइक सवार दंपती को रोडवेज बस ने टक्‍कर मारी। टक्‍कर लगने से दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों की बस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

पल्लवपुरम क्यू पॉकेट मकान संख्या 256 निवासी 45 वर्षीय सुमित अपनी 42 वर्षीय पत्नी कृष्णा के साथ मंगलवार दोपहर को बाइक पर सवार होकर गढ़ गंगा स्नान करने गए थे रात के समय वापस आते हुए गढ़ रोड पर थाना भावनपुर क्षेत्र में गोकुलधाम कॉलोनी के पास किसी रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दंपती सड़क पर जा गिरे। उसके बाद में रोडवेज बस की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची मगर दंपत्ति की मौत हो चुकी थी। पहचान के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी और शव मर्चरी पहुंचाया। सुमित पंजाब नेशनल बैंक में बुलंदशहर की शाखा में कार्यरत थे। दंपति के दो बेटे हैं जो राजस्थान में नौकरी करते हैं ।

chat bot
आपका साथी