मेरठ कालेज में बाहरी छात्रों के प्रवेश पर रोक

मेरठ कालेज में प्रवेश की प्रक्रिया पूरी हो गई है। इसके साथ ही कालेज में बाहरी तत्वों की आवाजाही रोकने और कालेज में अनुशासन बनाए रखने के लिए प्राचार्य ने अनुशासन समिति बना दी है। सोमवार को समिति के सदस्यों ने कमान संभाल ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:16 AM (IST)
मेरठ कालेज में बाहरी छात्रों के प्रवेश पर रोक
मेरठ कालेज में बाहरी छात्रों के प्रवेश पर रोक

मेरठ, जेएनएन। मेरठ कालेज में प्रवेश की प्रक्रिया पूरी हो गई है। इसके साथ ही कालेज में बाहरी तत्वों की आवाजाही रोकने और कालेज में अनुशासन बनाए रखने के लिए प्राचार्य ने अनुशासन समिति बना दी है। सोमवार को समिति के सदस्यों ने कमान संभाल ली है।

कालेज में खराब हो रहे माहौल को सुधारने के लिए प्राचार्य प्रो. एसएन शर्मा ने 19 शिक्षकों की अनुशासन समिति गठित की है। समिति के सदस्य सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक कालेज में निगरानी करेंगे। इसमें अब कालेज में बाहरी छात्रों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। अगर कोई छात्र कालेज परिसर में घूमता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कालेज के छात्रों को अपने साथ परिचय पत्र और फीस की रसीद रखने के लिए कहा गया है। मेरठ कालेज में पहली बार छात्र सहायता डेस्क शुरू किया गया है। जिससे छात्रों की हर तरह की शिकायत का समाधान यहां किया जाएगा। समिति में डा. हेमंत पांडेय मुख्य नियंता हैं। डा. भूपेंद्र सिंह उप मुख्य नियंता, डा. संजय कुमार अतिरिक्त मुख्य नियंता बने हैं। इसके अलावा डा. नीलम कुमारी, डा. नरेंद्र प्रताप सिंह, डा. संजय, डा. नवीन वर्मा, डा. राजीव कुमार, डा. पवन कुमार, डा. सचिन बालियान, डा. सीमा मलिक, डा. पूनम चौधरी, डा. अनिता मोरल, डा. आशीष तोमर, डा. सुधीर मलिक, डा. मुकेश सेमवाल, डा. जितेंद्र सिंह यादव, डा. अनुराधा सिंह, डा. श्याम सिंह नियंता हैं।

संविदाकर्मी की बेटी ने शूटिंग में किया नाम रोशन : गंगानगर बिजलीघर पर तैनात हापुड़ अड्डा निवासी संविदा कर्मचारी अमित खारी की बेटी आकांक्षा खारी ने दिल्ली के डा. करणी सिंह शूटिग रेंज तुगलकाबाद में चल रही 64वीं राष्ट्रीय शूटिग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है। आकांक्षा ने दस मीटर एयर पिस्टल में 600 में 555 अंक प्राप्त किए हैं। इसी के साथ आकांक्षा ने भारतीय टीम के ट्रायल के लिए क्वालीफाई भी कर लिया है। आकांक्षा मेरठ कालेज से बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं। वह मेरठ कालेज के कोच सुजल कर्णवाल व रोहन देव सिंह के मार्गदर्शन में खेल रही हैं।

chat bot
आपका साथी