लोनी प्रकरण में उलमा की बयानबाजी से खफा बजरंग दल, विहिप ने पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग के साथ मारपीट का वीडियों वायरल होने के मामले में की गई उलमा की बयानबाजी पर बजरंग दल व विहिप कार्यकर्ताओं ने कड़ा रोष जताते हुए पुलिस से इस सम्बंध में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:22 PM (IST)
लोनी प्रकरण में उलमा की बयानबाजी से खफा बजरंग दल, विहिप ने पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग
लोनी प्रकरण में उलमा की बयानबाजी से खफा बजरंग दल।

सहारनपुर, जेएनएन। गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग के साथ मारपीट का वीडियों वायरल होने के मामले में की गई उलमा की बयानबाजी पर बजरंग दल व विहिप कार्यकर्ताओं ने कड़ा रोष जताते हुए पुलिस से इस सम्बंध में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें लोनी (गाजियाबाद) के एक बुजुर्ग को कुछ युवकों द्वारा मारपीट करते हुए दिखाया गया था। इस मामले में कई उलमा ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की घटनाओं को चुनावी माहौल तैयार करने वाला बताया था। उलमा की बयानबाजी से खफा बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी और विहिप जिला कार्याध्यक्ष डा.वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में शुक्रवार को कोतवाली पहुंच प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी को तहरीर सौंपी।

कहा गया कि इस तरह की बयानबाजी से धार्मिक सौहार्द बिगड़ने और शत्रुता पैदा होने की आंशका है। इसलिए बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस मौके पर अमित वशिष्ठ, जिला संयोजक अक्षय धीमान, अमित चौधरी, हरीश शर्मा व अनिल प्रधान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी