बागपत रिछपाल हत्याकांड में तीन माह बाद भी पुलिस खाली हाथ, सीएम से की शिकायत तो हरकत में पुलिस

बागपत रिछपाल हत्याकांड गोठरा जंगल मे कई दिन से लापता किसान रिछपाल का शव पेड़ पर लटका मिला था। हत्याकांड को पुलिस ठंडे बस्ते में डाले बैठी थी। लेकिन जब पीड़ित परिवार ने सीएम व डीजी से शिकायत की तो पुलिस हरकत में आई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:25 PM (IST)
बागपत रिछपाल हत्याकांड में तीन माह बाद भी पुलिस खाली हाथ, सीएम से की शिकायत तो हरकत में पुलिस
बागपत रिछपाल हत्याकांड में तीन माह बाद भी पुलिस खाली हाथ।

बागपत, जेएनएन। 24 जुलाई की सुबह गोठरा जंगल मे कई दिन से लापता किसान रिछपाल का शव पेड़ पर लटका मिला था। हत्याकांड को पुलिस ठंडे बस्ते में डाले बैठी थी। लेकिन जब पीड़ित परिवार ने सीएम व डीजी से शिकायत की तो पुलिस हरकत में आई। कई संदिग्ध से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

यह था पूरा मामला

गांव निवासी रिछपाल (55) पुत्र नेपाल सिंह 18 जलाई से लापता थे। स्वजन के कोतवाली पर गुमशुदगी कर्ज कराई थी। 24 जुलाई की सुबह किसान का शव जंगल में शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला था। भतीजे विपिन ने गांव के लोगों पर जमीन नाम कराने के बाद हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। दो तीन दिन पुलिस ने भागदौड़ की लेकिन फिर मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। स्वजन ने कई बार कोतवाली पुलिस से मिलकर राजफाश की मांग की लेकिन नतीजा सिफर रहा।

मुख्यमंत्री पोर्टल के साथ डीजी से भी शिकायत

हत्याकांड में पुलिस की शिथिल कार्रवाई पर स्वजन ने मुख्यमंत्री पोर्टल के साथ डीजी से भी शिकायत की। मामले में एसपी के कड़े रुख को देखते हुए तुरन्त पुलिस हरकत में आई। दो दिन में पुलिस आधा दर्जन से अधिक संदिग्ध से पूछताछ कर चुकी है लेकिन सफलता नहीं मिली। सीओ युवराज सिंह का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द हत्याकांड का राजफाश होगा।

chat bot
आपका साथी