मुजफ्फरनगर में मर्डर और लूट का आरोपित मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार, कई मामलों में दर्ज हैं केस

मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बागपत निवासी शातिर बदमाश सोहनवीर घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। यह कई वारदातों में शामिल रहा है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:25 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:08 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में मर्डर और लूट का आरोपित मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार, कई मामलों में दर्ज हैं केस
मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान बागपत का बदमाश गिरफ्तार।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में पुलिस ने कुरालसी गांव मोड़ पर मुठभेड़ के दौरान हत्या लूट आदि संगीन मामलों के आरोपित बदमाश को धर दबोचा। कार्रवाई के दौरान बदमाश घायल हो गया। कार्रवाई के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। गांव कुरालसी मोड़ पर पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को देख कर उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही युवक ने बाइक खेतों की ओर मोड़ दी, पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाश ने उन पर फायर कर दिया। जिसमें कांस्टेबल नवीन कुमार हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बाइक सवार बदमाश को घायल कर धर दबोचा। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सोहनवीर पुत्र थान सिंह निवासी धनौरा थाना बिनौली जनपद बागपत है। उसके कब्जे से तमंचा कारतूस मैं बिना नंबर की एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपित शातिर अपराधी है, जिन पर हत्या, लूट, गैंगेस्टर आदि की संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। उसका अन्य आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी