बागपत : रफ्तार भर रही कार बनी आग का गोला, शीशे तोड़कर चालक समेत दो को बाहर निकाला

बागपत में सोमवार को उस वक्‍त एक हादसा टल गया जब रफ्तार के साथ दौड़ रही एक कार में अचाकन आग लग गई। आग उस वक्त लगी जब कार मार्ग पर रफ्तार भर रही थी। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। राहगीरों ने चालक की मदद की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:15 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:15 PM (IST)
बागपत : रफ्तार भर रही कार बनी आग का गोला, शीशे तोड़कर चालक समेत दो को बाहर निकाला
बागपत में सोमवार को रफ्तार के साथ जा रही एक कार में आग लग गई।

बागपत, जेएनएन। बागपत के रमाला में कासिमपुर खेडी-कडेरा मार्ग पर सोमवार की रात को अचानक एक कार में आग लग गई। आग उस वक्त लगी जब कार मार्ग पर रफ्तार भर रही थी। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। इस दौरान चालक समेत दो लोगों को अन्‍य लोगों ने शीशा तोड़कर बाहर निकाला। हादसे में चालक झुलस गया। इस दौरान आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

राहगीरों ने की मदद

कंडेरा निवासी शुभम अहलावत पुत्र विनोद गाड़ी से अपने मामा के साथ सोमवार रात छपरौली से अपने गांव कंडेरा आ रहा था। जब वह कासिमपुर खेडी कंडेरा मार्ग पर पहुंचा तभी कार की वायरिंग में स्पार्किंग से आग की लपटें उठने लगी। शुभम ने सूझबूझ दिखाते हुए कार को रोका और दोनों नीचे उतरने लगे। इस दौरान कार की खिडकी नही खुली जिससें शुभम झुलस गया। राहगीरों ने खिड़की का शीशा तोड़कर दोनों को बाहर निकालकर उनके स्‍वजन को सूचना दी। स्‍वजन घायल शुभम को बड़ौत के अस्पताल मे ले गए। आग बुझने के बाद ही वाहनों का आवागमन सुचारू हो सका।

chat bot
आपका साथी