Baghpat: साली ने पति संग मिलकर जीजा के साथ की ऐसी हरकत, पीड़ित अस्पताल में है भर्ती

पीड़ि‍त दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती हैं जहां इनका इलाज किया जा रहा है। इधर तहरीर के आधार पर साली और पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि‍त ने पूरी घटना पुलिस के बाताई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:53 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:53 AM (IST)
Baghpat: साली ने पति संग मिलकर जीजा के साथ की ऐसी हरकत, पीड़ित अस्पताल में है भर्ती
साली और उसके पति ने जीजा के साथ की गलत हरकत।

जागरण संवाददाता, बागपत। साली ने अपने पति के साथ मिलकर ऐसी हरकत की कि उसकी हालत बिगड़ गई। आनन फानन में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ गया। पीड़ि‍त दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती हैं, जहां इनका इलाज किया जा रहा है। इधर, तहरीर के आधार पर साली और पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि‍त ने पूरी घटना पुलिस के बाताई है।

ग्राम अहमदनगर निवासी युवक शेखर उर्फ मिंटू ने पुलिस को बताया कि उनके भाई अनिल गत 12 सितंबर को गांव में ही अपने साढू चमन के घर मिलने गए थे, जहां पर भाई अनिल को कोल्ड ड्रिंक दी गई। जिसके पीने के थोड़ी देर बाद भाई अनिल ही हालत बिगड़ गई थी। घर वापस लौटकर भाई अनिल ने उनको इस संबंध में अवगत कराया। हालत ज्यादा बिगड़ती देख अनिल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह जानकारी करने के लिए एक अन्य व्यक्ति के साथ चवन के घर पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं मिला।

पता चला कि चवन अपनी पत्नी नीलम के साथ नोएडा के ग्राम सलारपुर गए हुए हैं, फिर वहां पर पहुंचकर भाई अनिल को जहरीला पदार्थ देने संबंधित शिकायत की तो उनके साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इसमें चवन व नीलम के साथ युवती कोमल व महिला मेसा (कोमल की माता) शामिल रही है। बाद में शेखर ने खेकड़ा थाने पहुंचकर चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर थाना प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि फिलहाल युवक अनिल की हालत में सुधार है। डाक्टरों ने जानकारी दी कि अनिल की जहरीला पदार्थ के पीने से हालात बिगड़ी थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी