बागपत : सांसद सत्यपाल सिंह ने परखीं कोविड को लेकर तैयारियां, दिए जरूरी दिशा निर्देश

बागपत के सांसदन ने विकास भवन कोविड इंटीग्रेटेड कोविड- एंड कमांड कंट्रोल सेंटर में कोविड संक्रमण के तेजी बढ़ते प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए संबंधित स्वास्थ्य विभाग व अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक की। आवश्‍यक निर्देश भी दिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST)
बागपत : सांसद सत्यपाल सिंह ने परखीं कोविड को लेकर तैयारियां, दिए जरूरी दिशा निर्देश
बागपत में सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कोविड तैयारियों को जांचा।

बागपत, जेएनएन। बागपत में सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह और जिलाधिकारी राज कमल यादव ने शनिवार को विकास भवन कोविड इंटीग्रेटेड कोविड- एंड कमांड कंट्रोल सेंटर में कोविड संक्रमण के तेजी बढ़ते प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए संबंधित स्वास्थ्य विभाग व अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक की।

सांसद ने निर्देश दिए कि कंट्रोल रूम में आने वाली प्रत्येक कॉल अटेंड होनी चाहिए और उस पर तत्काल संबंधित को फॉरवर्ड की जाए। इन कॉलो का रिकॉर्ड रजिस्टर में अवश्य मेंटेन किया जाए। कॉल करने वाला व्यक्ति बहुत ही उम्मीदों के साथ कंट्रोल रूम को कॉल करता है इसलिए उसे अधिक से अधिक मदद की जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि स्वास्थ्य विभाग कांटेक्ट ट्रेसिंग सुदृढ़ रूप से संचालित रखें लोगों को मास्क लगाए जाने के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जाए।

सैनिटाइजेशन अभियान जनपद में ब्रह्द स्तर पर संचालित है। इसे और बेहतर से बेहतर किया जाए कोविड- वैक्सीनेशन पर भी जोर देने के निर्देश दिए। सांसद ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरूरपुर कला में कोविड-19 हॉस्पिटल का भ्रमण किया और मरीजों का हाल जाना। सांसद ने निर्देश दिए की कॉविड हॉस्पिटल में मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो उनका पूरा ख्याल रखा जाए चिकित्सक समय-समय पर वार्ड में अवश्य राउंड लेते रहें।

chat bot
आपका साथी