बागपत : दिगंबर जैन कालेज में धरने को लेकर भाजपाइयों की बैठक, धरना समाप्त कराने की मांग

बागपत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिगंबर जैन कालेज राजनीतिक दलों का अड्डा बन चुका है जिससे न केवल शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है बल्कि वहां अराजकता का माहौल भी उत्पन्न हो रहा है जिससे कभी भी बड़े विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 01:30 PM (IST)
बागपत : दिगंबर जैन कालेज में धरने को लेकर भाजपाइयों की बैठक, धरना समाप्त कराने की मांग
बागपत में भाजपाइयों ने बैठक कर धरने का खत्‍म उठाई।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत के बड़ौत में दिगंबर जैन कालेज में बीए प्रथम वर्ष में दाखिले के विवाद को लेकर निलंबित सहायक प्रवक्ता डाक्टर गोविंद बाबू की नेतृत्व में चल रहे धरने के खिलाफ गुरुवार को नगर में गांधी रोड पर भाजपा नगर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिगंबर जैन कालेज राजनीतिक दलों का अड्डा बन चुका है जिससे न केवल शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है बल्कि वहां अराजकता का माहौल भी उत्पन्न हो रहा है जिससे कभी भी बड़े विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

धमकी भी देता है

कार्यकर्ताओं ने निलंबित सहायक प्रवक्ता पर दबंगई करने का आरोप भी लगाया और प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करते हुए कालेज में धरने को समाप्त कराया जाए और वहां से राजनीतिक दलों के लोगों को उठाया जाए। यह भी आरोप लगाया कि निलंबित सहायक प्रवक्ता झूठे मुकदमे दर्ज कराने की भी धमकी देता है।

यह रहे मौजूद

बैठक में शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नीरज कौशिक, जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन, भाजपा नगर अध्यक्ष अमित जैन, गौरव शर्मा, राजकुमार रुहेला, सतीश जैन, योगेश सभासद, सचिन जैन बॉबी जैन, शुभम जैन, जयप्रकाश जैन, राजगोपाल कश्यप, हिमांशु मित्तल आदि मौजूद रहे। उधर, निलंबित सहायक प्रवक्ता का कई राजनैतिक दलों के लोगों के साथ तीसरे दिन भी धरना जारी है। 

chat bot
आपका साथी