बागपत में जिला जेल का डीमए ने किया औचक निरीक्षण, यहां कभी भी हो जाती है वारदात

Baghpat जिला जेल का औचक निरीक्षण करने के लिए बागपत की डीएम पहुंची। यहां की सभी व्‍यवस्‍थओं को देखा। साथ ही कैदियों की रहने की व्‍यवस्‍था और सुरक्षा का भी निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी भी मौजूद रहे।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:52 PM (IST)
बागपत में जिला जेल का डीमए ने किया औचक निरीक्षण, यहां कभी भी हो जाती है वारदात
जिला जेल में औचक निरीक्षण को पहुंची डीएम ।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिला जेल का औचक निरीक्षण करने के लिए डीएम शकुंतला गौतम पहुंची। यहां की सभी व्‍यवस्‍थओं को देखा। साथ ही कैदियों की रहने की व्‍यवस्‍था और सुरक्षा का भी निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी सिटी भी मौजूद रहे। जांच के बाद डीएम ने कहा कि सभी व्‍यवस्‍थाएं दुरुस्त हैं। हालाकि सुरक्षा व्‍यवस्‍था में कोई चूक न हो इसके लिए दिशा निर्देश दिया।

शनिवार को जिला सभागार में सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की जयंती समारोह के बाद एसपी सिटी के साथ जिला जेल औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गई। डीएम ने कैदियों की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही सुरक्षा व्‍यवस्‍था को और कड़ा करने के निर्देश दिए। सभी व्‍यवस्‍थाएं दुरुस्‍त मिलने पर डीएम ने ऐसी ही व्‍यवस्‍था चलते रहने के लिए निर्देशित किया। 

यहां कभी भी हो जाती है वारदात 

इस जिला जेल में कभी भी वारदात हो जाती है। खासकर मुन्‍ना बजरंगी के हत्‍या के बाद से यह जेल पूरे देश में चर्चा का विषय बना रहा है। सुरक्षा व्‍यवस्‍था में कोई चूक न हो इस वजह से यहां अधिकारियों का दौरा होता रहता है। साथ ही सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सभी अधिकारियों की निगाहें रहती हैं। बता दें कि इस जिला कारगार में मुन्‍ना बजरंगी के हत्‍या के बाद कई और कैदियों पर हमला हो चुका है। साथ ही यहां पर मारपीट की घटनाएं भी कई बार सामने आ चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी