बागपत : एक तरफा प्यार में किया था युवती का कत्ल, बात करने से इंकार पर रची साजिश

बागपत में बीते दिनों हुई एक युवती की हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया। पुलिस का दावा है कि एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:30 PM (IST)
बागपत : एक तरफा प्यार में किया था युवती का कत्ल, बात करने से इंकार पर रची साजिश
बागपत के रमाला में सिरफिरे युवक ने युवती का कर दिया था मर्डर।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के रमाला में कासिमपुर खेड़ी गांव में हुई युवती की हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपित से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया। पुलिस का दावा है कि एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी।

इंस्पेक्टर रंवेद्र यादव ने बताया कि 11 मई को शाम के समय कासिमपुर खेड़ी गांव में घर में घुसकर अर्चना उर्फ बेबी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अर्चना के भाई कपिल ने गांव के ही विनय पुत्र भूपेंद्र व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपित विनय को तमंचा व कारतूस के साथ कासिमपुर खेड़ी रेलवे फाटक से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि वह युवती से प्यार करता था, लेकिन वह उससे बात नहीं करना पसंद करती थी। एक माह पहले भी वह युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया था। वहां पर युवती के शोर मचाने पर उसके स्वजन ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। आरोपित ने दोबारा युवती से बात करने का प्रयास किया, लेकिन वह बात ही करने को तैयार नहीं हुई। इस पर विनय ने युवती की हत्या करने की साजिश रच डाली और एक युवक की मदद से उसकी घर में ही घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित विनय को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। दूसरे आरोपित युवक की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी