बीए फाइनल का रिजल्ट घोषित, 57 हजार उत्तीर्ण

चौ. चरण सिंह विवि की ओर से संबद्ध कालेजों का बीए तृतीय वर्ष वार्षिक परीक्षा-2

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:15 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:15 AM (IST)
बीए फाइनल का रिजल्ट  घोषित, 57 हजार उत्तीर्ण
बीए फाइनल का रिजल्ट घोषित, 57 हजार उत्तीर्ण

मेरठ,जेएनएन। चौ. चरण सिंह विवि की ओर से संबद्ध कालेजों का बीए तृतीय वर्ष वार्षिक परीक्षा-2021 का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इसमें रेगुलर व प्राइवेट दोनों तरह के अभ्यर्थियों के रिजल्ट जारी किए गए हैं। बीए तृतीय वर्ष का रिजल्ट करीब 80 फीसद रहा है। इसमें करीब 57 हजार छात्र-छात्राएं परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं। विवि ने छात्रों के रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है जिसे छात्र गुरुवार सुबह से देख सकते हैं।

प्रवेश परीक्षा की आंसर की जारी

सीसीएसयू की ओर से कैंपस व एडेड व सेल्फ फाइनेंस कालेजों में प्रवेश के लिए 12 सितंबर को आयोजित एमएड व एलएलएम प्रवेश परीक्षा की अंसर की जारी कर दी गई है। इसमें एमएड विषय कोड-02 और एलएलएम विषय कोड-01 की कुंजी जारी की है। छात्र विवि की वेबसाइट पर उत्तर कुंजी देख सकते हैं। उत्तर कुंजी पर कोई आपत्ति होने से 25 सितंबर रात 12 बजे तक भेज सकते हैं। आपत्ति में प्रश्न संख्या और बुकलेट सिरीज जरूर लिख कर भेजें।

पं.दीनदयाल उपाध्याय जयंती 25 को

मेरठ : सहायक श्रमायुक्त घनश्याम सिंह ने बताया कि श्रम कल्याण परिषद उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय जयंती मनाई जाएगी। कार्यक्रम परतापुर स्थित उद्योग मंदिर में सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला होंगे। वे 12 बजे कार्यक्रम स्थल पर ही प्रेसवार्ता भी करेंगे।

शिविर में 30 मरीजों को चश्मे वितरित: गांव खजूरी स्थित कैप्टन अब्दुल हमीद ग्रामीण स्वस्थ्य एवं प्रशिक्षण केंद्र पर बुधवार को निश्शुल्क नेत्र परीक्षण कर 30 मरीजों को चश्मे वितरित किये गये।

शिविर में सुभारती मेडिकल कालेज की टीम ने मरीजों को बताया कि आंखों की उचित देखभाल कैसे करें व परिवार को संक्रामक बीमारियों से बचाने के लिये अलग-अलग तौलिये व साबुन आदि के प्रयोग की सलाह दी। डा. ज्योति सिंह ने मरीजों को सलाह दी। इनर व्हील इंटरनेशनल क्लब की प्रेसीडेंट चारू सिघल एवं सदस्य पूनम गर्ग ने मरीजों को तीस चश्मे वितरित किये। शिविर में डा. वीएस पांडे, डा. पवन पाराशर, छवि, फरहत खान व डा. रेणू, अर्जुन आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी