top menutop menutop menu

Ram Mandir in Ayodhya: अयोध्‍या में राम मंदिर भूमि पूजन और मेरठ में जमीन से आसमान तक कड़ी निगरानी, हाई अलर्ट

Ram Mandir in Ayodhya: अयोध्‍या में राम मंदिर भूमि पूजन और मेरठ में जमीन से आसमान तक कड़ी निगरानी, हाई अलर्ट
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 10:16 AM (IST) Author: Prem Bhatt

मेरठ, जेएनएन। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन को लेकर जनपद में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। शहर को पांच जोन और 15 सेक्टर में बांट दिया गया है। पुलिस प्रशासनिक अफसरों ने जहां शहर के प्रमुख लोगों के साथ बैठक कर आपसी सद्भाव की अपील की, वहीं सभी थाना प्रभारियों और सीओ को अलर्ट कर दिया गया है। तमाम उच्चाधिकारियों ने मंगलवार सुबह शहर में वाहनों से तथा शाम को पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। बुधवार को कहीं भी पांच से ज्यादा लोगों को एकत्र नहीं होने दिया जाएगा। एहतियात के तौर पर पीएसी और आरआरएफ भी लगा दी गई है। दिन में डीएम अनिल ढींगरा, फिर एसएसपी अजय साहनी ने जनपद में निरीक्षण किया। शाम को एडीजी राजीव सभरवाल के नेतृत्व में डीएम, एसएसपी ने पुलिस और आरएएफ के जवानों के साथ बेगमपुल से शुरू करके शहर के प्रमुख स्थानों से होते हुए दिल्ली रोड पर शॉपरिक्स मॉल तक पैदल मार्च निकाला।

रासुका की कार्रवाई होगी

एसएसपी का कहना है कि कानून हाथ में लेने वालों पर रासुका की कार्रवाई की जाएगी। शहर की गतिविधि देखने के लिए घंटाघर और एसपी ट्रैफिक कार्यालय में लगे सीसीटीवी पर टीम निगरानी करती रहेगी। यदि कोई भी घटना का अंदेशा हुआ तो तत्काल फोर्स का मूवमेंट बढ़ा दिया जाएगा। एलआइयू को भी सक्रिय कर दिया है। सीमाओं पर भी चेकिंग बढ़ा दी गई है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.