विवाहिता को सरेबाजार उठाने का प्रयास

दबंग युवक ने विवाहिता को सरेबाजार उठाने का प्रयास किया। पीड़िता का शोर सुनकर आसप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:12 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:12 AM (IST)
विवाहिता को सरेबाजार उठाने का प्रयास
विवाहिता को सरेबाजार उठाने का प्रयास

मेरठ,जेएनएन। दबंग युवक ने विवाहिता को सरेबाजार उठाने का प्रयास किया। पीड़िता का शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्हें देख आरोपित फरार हो गया। आरोप है कि शिकायती पत्र देने के बावजूद भी थाना स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता के मुताबिक उसके पति की मोहल्ला खैरात अली में दुकान है। क्षेत्र में ही रहने वाला एक युवक विवाहिता पर गलत नजर रखता है। जिसका महिला ने पूर्व में भी विरोध किया था। उसके बाद भी आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। रविवार को महिला सामान लेकर बाजार से आ रही थी। उसी दौरान आरोपित ने दुस्साहस दिखा महिला को उठाने का प्रयास किया। महिला ने जनसुनवाई अधिकारी एसपी क्राइम से मामले की शिकायत की है। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशात कपिल को मामले में जाच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सड़क हादसे में बुजुर्ग घायल : मेडिकल थाना क्षेत्र के शेरगढ़ी निवासी जगदीश कुमार (67) गंगानगर स्थित अपनी रिश्तेदारी में गए थे। गुरुवार दोपहर वापस लौटते समय मवाना रोड पर उन्हें कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दकी का कहना है कि बुजुर्ग के स्वजन ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।-जासं छेड़छाड़ के आरोपित की तलाश कर रही पुलिस : कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी के रामनगर गेट के पास बुधवार को युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपित की बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर भी पुलिस को मिला है। हालांकि इस मामले में युवती की तरफ से कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई है। पुलिस अपनी ओर से ही कार्रवाई करेगी। बुधवार को दो बहनें बाजार में जा रही थीं। इनमें एक युवती खिलाड़ी है। बाजार में फल-सब्जी के ठेले वालों के पास क्षेत्र के कुछ शरारती युवक खड़े होते हैं। बुधवार को एक युवती पर मनचले ने अश्लील तंज कसा। युवती ने मनचले को पकड़कर पीटा। कुछ लोगों आरोपित युवक को वहां से भगा दिया था। किसी ने आरोपित की बाइक का नंबर नोट कर पुलिस को दे दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि थाने में कोई शिकायत नहीं है, मगर आरोपित के पकड़े जाने पर पुलिस अपने स्तर से उस पर कार्रवाई करेगी।

झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म: शादी का झांसा देकर एक युवती से पांच साल तक दुष्कर्म किया गया। शिकायत के एक सप्ताह बाद भी थाना स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। एसपी क्राइम ने थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी युवती के मुताबिक उसकी मुलाकात करीब पांच साल पहले गंगानगर निवासी दूसरी जाति के युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपित ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। पांच साल तक आरोपित दुष्कर्म करता है। कुछ दिन पहले युवती ने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसने शादी करने से इंकार कर दिया। एक सप्ताह पहले युवती ने मेडिकल थाने में तहरीर दी थी। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि मेडिकल थाना प्रभारी प्रमोद गौतम को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा विवेचक की लापरवाही की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी