बागपत में स्कूल से लौट रही सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट के बाद मुकदमा दर्ज

बागपत में स्कूल से अकेली घर लौट रही सातवीं की छात्रा से पड़ोसी ने बिटौड़े में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर पहुंचे राहगीर से भी आरोपित ने मारपीट की। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:59 PM (IST)
बागपत में स्कूल से लौट रही सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट के बाद मुकदमा दर्ज
बागपत में स्कूल से लौट रही सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास।

बागपत, जेएनएन। स्कूल से अकेली घर लौट रही सातवीं की छात्रा से पड़ोसी ने बिटौड़े में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर पहुंचे राहगीर से भी आरोपित ने मारपीट की। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा सात की छात्रा रोजाना की भांति सोमवार को भी स्कूल से वापस लौट रही थी। रास्ते मे गांव के ही एक युवक उक्त छात्रा को जबरदस्ती खींचकर बिटौड़े में ले गया, जहां आरोपित ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर मार्ग से गुजरता राहगीर भी बिटौड़े तक पहुंचा। दोबारा आवाज आने पर राहगीर ने आरोपित को बिटौड़े से बाहर खींच लिया। इस पर आरोपित ने राहगीर के साथ मारपीट की। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हुआ। पता लगने पर पहुंचे स्वजन छात्रा को लेकर थाना पहुंचे।

आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़िता के साथ घायल राहगीर को भी इलाज के लिए पिलाना सीएचसी पर भेजा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कार्यवाहक एसओ मुनेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी