हनुमान चौक से इंश्योरेंस कम्पनी के मैनेजर को उठाने का प्रयास

सदर बाजार थाना क्षेत्र के हनुमान चौक से मैक्स इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर को उठाने का

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:15 AM (IST)
हनुमान चौक से इंश्योरेंस कम्पनी के मैनेजर को उठाने का प्रयास
हनुमान चौक से इंश्योरेंस कम्पनी के मैनेजर को उठाने का प्रयास

मेरठ, जेएनएन। सदर बाजार थाना क्षेत्र के हनुमान चौक से मैक्स इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर को उठाने का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर मैनेजर का अगवा करने आए रेस्टोरेंट्स स्वामी और उसके साथी को लग्जरी कार के साथ पुलिस ने पकड़ लिया गया।

रोहटा रोड निवासी दीपक कुमार मैक्स इंश्योरेंस कंपनी में मैनेजर है। सोमवार को दीपक अपनी वेगनआर कार में सवार होकर सदर बाजार थाना क्षेत्र के हनुमान चौक पर आया था। तभी पहले से वहा पर लग्जरी कार में सवार होकर रेस्टोरेंट्स स्वामी अभिषेक निवासी शास्त्रीनगर अपने एक साथी के साथ बैठा था। दीपक का आरोप है कि अभिषेक ने उसे जबरन ही वेगनआर कार से उतार कर अपनी कार में बैठा लिया। इसी बीच दीपक ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। तत्काल ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार अभिषेक और उसके साथी तथा दीपक को कार के अंदर से कब्जे में ले लिया। पुलिस तीनों युवकों को उनकी गाड़ियों के साथ थाने ले आई। इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा ने बताया कि दीपक और अभिषेक का आपसी विवाद चल रहा हैं। दरअसल पहले दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था। आपसी मनमुटाव के चलते अभिषेक दीपक की पिटाई करने के लिए हनुमान चौक पर पहुंचा था। पुलिस ने दीपक, अभिषेक और उसके साथी को हवालात में डाल दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों को खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की जा रही है। उधर, दोनों पक्षों के लिए एक विधायक और अस्पताल स्वामी पुलिस पर छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

बेटे ने मां-बाप से की मारपीटसरधना: थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में नशे में धुत बेटे द्वारा मां-बाप से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।

अटेरना गांव निवासी चमन पत्नी संतोष का आरोप है कि उनका बेटा शराब का पीने का आदि है। साथ ही घर को बेचने का बार-बार दबाव बनाता रहता है। इसी के चलते सोमवार को मामूली कहासुनी हो गई। इस पर आरोपित ने नशे में धुत होकर उनसे मारपीट कर दी। जिसमें वह घायल हो गए। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी