मेरठ में मंदिर से लौट रहे सराफ के बेटे को उठाने का प्रयास, मारुति वैन में आए थे बदमाश

मेरठ में सराफ के बेटे को मारुति वैन सवार बदमाशों ने उठाने का प्रयास किया। मारुति वैन सवार दो बदमाश आए थे पिस्टल लगा रखी थी। बच्चे ने गार्ड को आवाज दी तो बदमाश वैन लेकर भाग गए ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:34 PM (IST)
मेरठ में मंदिर से लौट रहे सराफ के बेटे को उठाने का प्रयास, मारुति वैन में आए थे बदमाश
मेरठ में सराफ के बेटे का अपहरण का प्रयास।

मेरठ, जेएनएन। मंदिर से लौट रहे सराफ के बेटे को मारुति वैन सवार बदमाशों ने उठाने का प्रयास किया। बच्चे ने गार्ड को आवाज दी तो बदमाश उसे छोड़कर भाग गए। बच्चे ने बताया कि बदमाशों ने पिस्टल भी लगा रखी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। बच्चे केे पिता ने तहरीर दे दी है।

यह है मामला 

सदर बाजार थाना क्षेत्र के थापर नगर निवासी अनुज जैन की सदर बाजार में सराफ की दुकान है। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे उनका नौ वर्षीय बेटा घर के पास स्थित मंदिर से साइकिल से लौट रहा था। जैसे ही वह घर के पास पहुंचा तो मोड़ पर एक वैन खड़ी थी। एक बदमाश उतरा और बच्चे को साथ चलने के लिए कहा। उसका हाथ भी पकड़ लिया था। बच्चे ने उसके पिस्टल लगी देखी तो गार्ड को आवाज दे दी। जैसे ही गार्ड दौड़ा तो बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। बच्चे ने घर जाकर मां को जानकारी दी। उन्होंने पति को बताया तो वह भी घर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को बताया गया। थाना प्रभारी बिजेंद्र राणा ने बताया कि बच्चे को उठाने के प्रयास की सूचना मिली थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की है, लेकिन कहीं भी कोई वैन नहीं दिखाई दे रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है, इसलिए बच्चे से बातचीत की जा रही है। घटना करीब 11 बजे की बताई जा रही है, जबकि पुलिस को साढ़े चार बजे सूचना दी गई।

बेटा हम चाचा हैं, चलो हमारे साथ

बच्चे ने बताया कि जैसे ही वह घर के मोड़ पर पहुंचा तो वैन खड़ी थी। उसमें से एक अंकल उतरे और उससे कहा कि वह उसके चाचा हैं। उनके साथ गाड़ी में बैठकर चलो। उसकी नजर पिस्टल पर पड़ी तो वह डर गया था और चलने से मना कर दिया। उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया था। तभी उसने गार्ड को आवाज लगा दी थी, जिसके बाद बदमाश भाग गए थे। 

chat bot
आपका साथी