पासपोर्ट कार्यालय में सेंधमारी का प्रयास, दरवाजे की कुंडी उखाड़ी

कैंट स्थित पीओपीएसके पोस्ट आफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र में बदमाशों ने कुंडी उखाड़कर सेंधमारी का प्रयास किया। पासपोर्ट सेवा केंद्र प्रभारी ने डाक विभाग के प्रवर अधीक्षक व गाजियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी को घटना की जानकारी दी है। मेरठ कैंट में प्रधान डाकघर परिसर में ही पीओपीएसके पासपोर्ट सेवा केंद्र स्थित है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:53 PM (IST)
पासपोर्ट कार्यालय में सेंधमारी का  प्रयास, दरवाजे की कुंडी उखाड़ी
पासपोर्ट कार्यालय में सेंधमारी का प्रयास, दरवाजे की कुंडी उखाड़ी

मेरठ, जेएनएन। कैंट स्थित पीओपीएसके पोस्ट आफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र में बदमाशों ने कुंडी उखाड़कर सेंधमारी का प्रयास किया। पासपोर्ट सेवा केंद्र प्रभारी ने डाक विभाग के प्रवर अधीक्षक व गाजियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी को घटना की जानकारी दी है। मेरठ कैंट में प्रधान डाकघर परिसर में ही पीओपीएसके पासपोर्ट सेवा केंद्र स्थित है। सोमवार सुबह कार्यालय पहुंचे पासपोर्ट कर्मचारी प्रशांत चौधरी ने पीछे के दरवाजे की कुंडी उखड़ी देखी। गनीमत रही कि सेवा केंद्र के अंदर कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने पासपोर्ट सेवा केंद्र प्रभारी पवन शर्मा को सूचना दी। पवन शर्मा ने प्रवर अधीक्षक डाकघर व गाजियाबाद के पासपोर्ट अधिकारी को बताया कि साल भर में यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी बदमाशों ने पीछे की बांउड्री से कूदकर पासपोर्ट कार्यालय में सेंध मारने का प्रयास किया था। पवन शर्मा ने पासपोर्ट कार्यालय पर सुरक्षाकर्मी की तैनाती के लिए मांग रखी है। इससे पहले उन्होंने सांसद राजेंद्र अग्रवाल व कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल से भी निरीक्षण के दौरान सुरक्षाकर्मी तैनात कराने का आग्रह किया था।

कचहरी में हृदय गति रुकने से युवक की मौत : सोमवार को कचहरी में अपने साथी के मुकदमे की पैरवी करने आए युवक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। जिसे एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा गया परंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सोमवार को कचहरी में शोक सभा के कारण अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत थे। दोपहर को कचहरी परिसर में वाद की तारीख पर आए एक युवक के साथी को चक्कर आया और वह जमीन पर गिर गया। एंबुलेंस बुलाकर उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी