मेरठ में देर रात एटीएम को तोड़ने का प्रयास, आइसीआइसीआइ बैंक के गार्ड से मारपीट

देर रात मेरठ कालेज के पास स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम को युवकों ने तोड़ने का प्रयास किया। गार्ड ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को तलाश किया लेकिन वह हाथ नहीं आए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 09:58 AM (IST)
मेरठ में देर रात एटीएम को तोड़ने का प्रयास, आइसीआइसीआइ बैंक के गार्ड से मारपीट
मेरठ में देर रात एटीएम तोड़ने का दुस्‍साहस।

जागरण संवाददाता, मेरठ। देर रात मेरठ कालेज के पास स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम को युवकों ने तोड़ने का प्रयास किया। गार्ड ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को तलाश किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। गार्ड ने तहरीर दी है।

कंकरखेड़ा निवासी प्रिंस चौधरी लालकुर्ती क्षेत्र में स्थित मेरठ कालेज के पास आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम पर गार्ड है। उसने बताया कि रविवार देर रात एक युवक नशे में धुत होकर रुपये निकालने आया था। उन्होंने एटीएम में रुपये नहीं होने की बात कही तो गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर युवक ने फोन कर 10-12 युवकों को बुला लिया और उस पर हमला कर दिया। साथ ही एटीएम को भी तोड़ने का प्रयास किया। चीख-पुकार पर बिल्डिंग मालिक जाग गए और उन्होंने तुरंत ही कंट्रोल रूम को फोन कर दिया।

आनन-फानन में लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, तब तक आरोपित युवक फरार हो गए थे। गार्ड ने बताया हमलावर युवक दो गाड़ियों में आए थे। वह जाते हुए जान से मारने की धमकी भी दे गए हैं। वहीं, मारपीट और एटीएम को तोड़ने की कोशिश करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों को तलाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी