रिपोर्ट वापस न लेने पर किया नुकीली वस्तु से हमला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी स्थित आरा मशीन वाली गली निवासी परवीन पत्नी यूसुफ के मुताबिक बीती 26 सितंबर को उसके बेटे सलमान से शहजाद उर्फ फुस्मंडी ने मोबाइल व चार हजार रुपये लूट लिए थे। जिसकी रिपोर्ट लिसाड़ी गेट में दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:11 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:11 PM (IST)
रिपोर्ट वापस न लेने पर किया नुकीली वस्तु से हमला
रिपोर्ट वापस न लेने पर किया नुकीली वस्तु से हमला

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी स्थित आरा मशीन वाली गली निवासी परवीन पत्नी यूसुफ के मुताबिक बीती 26 सितंबर को उसके बेटे सलमान से शहजाद उर्फ फुस्मंडी ने मोबाइल व चार हजार रुपये लूट लिए थे। जिसकी रिपोर्ट लिसाड़ी गेट में दर्ज है। शहजाद व उसकी पत्नी आसमा कई दिनों से रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बना रहे है। जिस वजह से उनमे कहासुनी भी हो चुकी है, इसके बावजूद उन्होंने रिपोर्ट वापस नहीं ली। शहजाद ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर 11 अक्टूबर को सलमान के पर हमला कर दिया। इसी बीच उन्होंने नुकीली वस्तु मारकर उसे घायल कर दिया। युवक की लहूलुहान स्थिति को देखकर आरोपित घबरा गए और उसे छोड़कर फरार हो गए। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर सलमान ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहे सीओ ट्रैफिक अमित राय ने उन्हें जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

युवती से छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट : खरखौदा के गांव खंदावली में सरकारी नल पर पानी लेने गई युवती से युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने युवती और उसकी मां को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।

खंदावली निवासी युवती ने बताया कि शनिवार को वह सरकारी नल पर पानी लेने गई थी। तभी एक युवक वहां पहुंचा। वह उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा था। आरोपित ने छेड़छाड़ कर अभद्रता की। आरोप है कि उसने घटना के बारे में अपनी मां से जाकर बताया। विरोध करने पर आरोपित ने मां और बेटी को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी