top menutop menutop menu

बुलंदशहर में हिस्ट्रीशीटर को दबोचने गई स्‍वाट टीम को दौड़ाकर पीटा, नदी में कूदकर बदमाश फरार Bulandshahr News

बुलंदशहर में हिस्ट्रीशीटर को दबोचने गई स्‍वाट टीम को दौड़ाकर पीटा, नदी में कूदकर बदमाश फरार Bulandshahr News
Publish Date:Sun, 12 Jul 2020 11:18 AM (IST) Author: Prem Bhatt

बुलंदशहर, जेएनएन। कानपुर मुठभेड़ कांड के बाद भी पुलिस दबिश के दौरान लापरवाही बरत रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिर्ची टोला में शनिवार रात हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची यूपी पुलिस की स्वाट टीम (स्पेशल वेपन टीम) पर लोगों ने हमला करते हुए मारपीट की। पथराव में दो सिपाही घायल हो गए। हवाई फायरिंग कर टीम ने अपनी जान बचाई। बाद में पहुंची थाने की फोर्स ने किसी तरह टीम को वहां से सुरक्षित निकाला। इस बीच हिस्ट्रीशीटर काली नदी में कूदकर भाग निकला। एसएसपी ने बिना तैयारी के पहुंची स्वाट टीम पर कड़ी नाराजगी जताई है। 

मोहल्‍ले के लोगों ने स्‍वाट टीम को समझ लिया था बदमाश 

स्वाट टीम प्रभारी दीक्षित त्यागी को शनिवार रात करीब नौ बजे सूचना मिली कि मिर्ची टोला मोहल्ले का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर शाहिद अपने घर पर मौजूद है। वह कई मुकदमों में वांछित है। टीम ने मिर्ची टोला मोहल्ले में दबिश दी। सिविल ड्रेस में पहुंची टीम को मोहल्ले के लोगों ने बदमाश समझ लिया और छतों से पथराव शुरू कर दिया। स्वाट टीम को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। टीम ने हवाई फायरिंग कर अपनी जान बचाई। 

बिना तैयारी दबिश पर एसएसपी ने जताई नाराजगी 

सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और टीम को किसी तरह वहां से निकाला। दबिश के लिए स्वाट टीम ने स्थानीय कोतवाली पुलिस की भी मदद नही ली जबकि मिर्ची टोला मोहल्ला और शहर कोतवाली में मात्र पांच सौ मीटर का अंतर है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि स्वाट टीम को कोतवाली पुलिस को लेकर जाना चाहिए था। टीम की इस लापरवाही की जांच कराई जाएगी। वहीं शहर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सात नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार हुए हिस्ट्रीशीटर की तलाश की जा रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.