चोरी गई सीढ़ी के बारे में पूछने पर किया हमला

मेरठजेएनएन। मोहल्ला तिहाई में मंगलवार को चार लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर ि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:15 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:15 AM (IST)
चोरी गई सीढ़ी के बारे में पूछने पर किया हमला
चोरी गई सीढ़ी के बारे में पूछने पर किया हमला

मेरठ,जेएनएन। मोहल्ला तिहाई में मंगलवार को चार लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान पथराव भी किया गया।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी सईद पुत्र यासीन ने बताया कि उनके रिश्तेदार इंतजार के घर से कुछ दिन पूर्व सीढ़ी चोरी हो गई थी। मंगलवार को उसे पता लगा कि सीढ़ी मोहल्ला तिहाई निवासी व्यक्ति के गोदाम में काम करने वाले नौकर लेकर गए है। रास्ते में उक्त गोदाम में काम करने वाले चार मजदूर मिल गए। जब उनसे सीढ़ी की बाबत पूछा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी और पथराव भी किया। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे सीएचसी भर्ती कराया। पीड़ित ने तहरीर दी है।

दो भाइयों पर हमला कर घायल किया : गांव मीवा में मंगलवार को मामूली कहासुनी को लेकर कुछ लोगों ने दो भाइयों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिसमें दोनों घायल हो गये।

उक्त गांव निवासी पोदी पुत्र कांति ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि वह सुबह छह बजे घर से खेत पर जा रहा था। रास्ते में गांव के ही व्यक्ति ने स्वजन समेत आकर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जब भाई मिटू ने हमले का विरोध किया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी थी।

ग्राम सचिव से मारपीट के मामले में दो को जेल भेजा: रोहटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को पूठखास में अधिकारियों के निर्देश पर ग्राम सचिव धर्मेंद्र कुमार नाला की खोदाई करवा रहे थे। इसी दौरान ग्राम प्रधान महेश राणा भी उनके साथ थे।

आरोप है कि तभी गांव निवासी विनोद गिरी पुत्र व उसके स्वजन आए और नाला की खोदाई का विरोध करने लगे थे। जब उन्होंने समझाने का प्रयास किया तो आरोपित सहित अन्य ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी थी। पुलिस ने ग्राम सचिव की तहरीर पर विनोद गिरी पुत्र दीवान गिरी, सौरभ, आदेश, मूलचंद, पप्पू, पुष्पेंद्र, प्रदीप, लीलू व राजकुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। मंगलवार को पुलिस ने प्रदीप व विनोद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसओ उपेंद्र सिंह ने बताया कि अन्य आरोपित भी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी