खाद के पैसे मांगने पर व्यापारी के घर में घुसकर हमला, फायरिग

गांव किशनपुर बिराना में बुधवार को आरोपित समेत तीन लोगों ने घर में घुसकर व्य

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:57 PM (IST)
खाद के पैसे मांगने पर व्यापारी के घर में घुसकर हमला, फायरिग
खाद के पैसे मांगने पर व्यापारी के घर में घुसकर हमला, फायरिग

मेरठ,जेएनएन। गांव किशनपुर बिराना में बुधवार को आरोपित समेत तीन लोगों ने घर में घुसकर व्यापारी व उसके भाई पर बलकटी से हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान फायरिग भी की गई।

उक्त गांव निवासी कंवरपाल ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह मवाना में खाद की दुकान करता है। दो वर्ष पूर्व गांव के ही राहुल ने यूरिया व डाई का एक-एक बोरा उधार लिया था। 15 जून को जब उस रुपये मांगे तो वह झगड़े पर उतारू हो गया। 112 पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा कार्रवाई की चेतावनी पर दोनों बोरों की कीमत दे दी और वापस चला गया। इसी रंजिश में बुधवार को आरोपित दो अन्य युवकों के साथ धारदार हथियार लेकर पीड़ित के घर में घुस आए। गाली-गलौच करते हुए हमला किर दिया। जिसमें कंवरपाल व उनका भाई सतबीर सिर में चोट लगने से घायल हो गए। आरोप है कि इस दौरान फायरिग भी की गई।

कंवरपाल ने थाने पर आरोपित समेत तीन हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि जांच करके रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र,खरखौदा: हाजीपुर गांव में 50 रुपये के विवाद में हुए राशिद हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मुख्य हत्यारोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि रविवार को पचास रुपये के विवाद को लेकर कल्लू ने अपने भाइयों के साथ मिलकर चाकू से गोदकर राशिद की हत्या कर दी थी। पुलिस ने दबिश देकर बुधवार को मुख्य हत्यारोपी कल्लू पुत्र अलाउदीन को गिरफ्तार कर लिया। और उसके पास से हत्या में प्रयोग चाकू बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी