ट्रांस्पोर्टर के घर पर हमला, महिला पर तेजाब फेंका

किठौर कस्बा निवासी ट्रांसपोर्टर के घर पर हमला कर उनके स्वजन के साथ मारपीट की गई और पथराव किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:00 PM (IST)
ट्रांस्पोर्टर के घर पर हमला, महिला पर तेजाब फेंका
ट्रांस्पोर्टर के घर पर हमला, महिला पर तेजाब फेंका

मेरठ, जेएनएन। किठौर कस्बा निवासी ट्रांसपोर्टर के घर पर हमला कर उनके स्वजन के साथ मारपीट की गई और पथराव किया गया। सिर में लोहे की राड लगने के कारण एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

ट्रांसपोर्टर दोस्त पुत्र बाबू खां ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि सोमवार सुबह वह एटीएम पर पैसे निकालने गया था तभी वहां कस्बा निवासी इकबाल व नौशाद आए और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उसने वहां से भाग कर जान बचाई। कुछ देर बाद इकबाल, नौशाद, मुबारिक, आरिफ, तालिब पुत्र जरीन, अबुजजर पुत्र अकली,रोहिल,अब्दुल कादि पुत्र इकबाल ने उसके घर पर धावा बोल दिया। आरोपितों ने उसके व उसके भाई खालिद, गुलफाम व बहन शहनुमा के साथ मारपीट की। मारपीट में गुलफाम गंभीर घायल हो गया। बताया कि मारपीट के दौरान उक्त लोगों ने शहनुमा के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से उसका पैर झुलस गया। आसपास के लोगों को आता देख आरोपित फरार हो गए।

इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़ितों को डाक्टरी के लिए भेज दिया गया है।

युवक पर हमला, फायरिग: मवाना नगर स्थित डिफेंस कालोनी निवासी चांद पर रविवार रात मामूली कहासुनी होने पर आरोपित ने तीन साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। जिसमें वह डंडे व धारदार हथियार के प्रहार से घायल हो गया। आरोप है कि हमलावरों ने फायरिग भी की। जिसमें वह बाल-बाल बचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भर्ती कराया। पीड़ित की ओर से आरोपित समेत चारो हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी थी।

chat bot
आपका साथी