फाय¨रग से दहला कोतवाली क्षेत्र, सब्जी विक्रेता और उसके पुत्रों पर हमला

मेरठ । मामूली बात को लेकर गुरुवार सुबह कोतवाली क्षेत्र ताबड़तोड़ फाय¨रग से दहल गया। तीन आरोपितों ने सब्जी विक्रेता व उसके दो पुत्रों पर गोलीबारी कर दी। हमले में कई लोग बाल-बाल बच गए। एक आरोपितों की लोगों ने पिटाई कर दी, लेकिन वह निकल भागा।

कोतवाली क्षेत्र के सराय जीना निवासी जमालुद्दीन पुत्र सजाउद्दीन ढलान पर सब्जी बेचता है। सुबह वह अपने पुत्र अदनान व सूफियान के साथ दुकान पर बैठा था। आरोप है, इस दौरान मुफ्तीबाड़ा निवासी जॉन सीना उर्फ लाले अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों संग बाइक पर आया और तमंचों से ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। अचानक हुई गोलीबारी से अफरातफरी मच गई। पिता-पुत्रों ने किसी तरह इधर-उधर भागकर जान बचाई। कई राहगीर बाल-बाल बच गए। भागते समय लोगों ने लाले को दबोच लिया और जमकर पीटा, परंतु वह तमंचा गिराकर भीड़ के चंगुल से निकल भागा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घेराबंदी की। वह हाथ नहीं आ सका।

जमालुद्दीन ने आरोप लगाया कि लाले रंगदारी मांग रहा था। उन्होंने देने से इन्कार कर दिया तो हमला कर दिया गया। हालांकि, पुलिस का दावा है कि बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर फाय¨रग की गई। दूसरा वजह यह है कि जमालुद्दीन के मोहल्ले में एक महिला रहती है, जिसका पति चार माह पूर्व अंजुम पैलेस के पास हुए नसरीन हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद है। महिला ने आरोप लगाया कि जमालुद्दीन के पुत्रों ने उसके पति को महिला के विरुद्ध भड़का दिया है। उसके चरित्र को लेकर टिप्पणी की गई है। जमालुद्दीन ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया, जिसके बाद महिला ने अपने पति के दोस्त लाले को बुलाकर जमालुद्दीन व उसके पुत्रों पर फाय¨रग करा दी। पुलिस ने मौके से दो खोखे व तमंचा बरामद किया है

महिलाएं ली हिरासत में

कोतवाली पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपितों के बारे में कोई ठोस तथ्य नहीं मिल पाया गया तो देर शाम छोड़ दी गई। इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि जमालुद्दीन की तहरीर पर लाले समेत दो अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस ने एक आरोपित हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपितों की तलाश की जा रही है। मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था।

- रणविजय सिंह, एसपी सिटी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.