Attack On Police: बिजनौर में पुलिस पर फायरिंग, दस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

बिजनौर में कुछ युवकों ने हल्दौर पुलिस पर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए तमंचे से फायरिंग की। पुलिस ने दस आरोपितों को नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:31 PM (IST)
Attack On Police: बिजनौर में पुलिस पर फायरिंग, दस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार
बिजनौर में पुलिस से मारपीट व फायरिंग।

बिजनौर, जेएनएन। कुछ युवकों ने हल्दौर पुलिस पर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए तमंचे से फायरिंग की। पुलिस ने दस आरोपितों को नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

बुधवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि अट्टा बाबा मठ के पास 10 लोग हथियार और लाठी-डंडे लिए खड़े हैं। दारोगा ललित मोहन शर्मा व गौरव कुमार पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इस पर कुछ युवकों ने पुलिस से धक्का-मुक्की व मारपीट करते हुए बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस के घेराबंदी करने पर फायरिंग की। पुलिस ने भागते समय अर्जुन निवासी मोहल्ला रईसयान हल्दौर और अक्षित निवासी कुम्हारपुरा को पकड़ लिया। उनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि घटना स्थल से तीन बाइक मिलीं हैं। पकड़े गए युवकों ने बताया की एक दिन पूर्व ग्राम जलालपुर के लड़कों के साथ हल्दौर के युवकों से एक जिम में मारपीट हुई थी। उसी का बदला लेने के लिए वहां खड़े थे।

दारोगा ललित मोहन शर्मा की तहरीर पर अर्जुन, अक्षित, कालू, जस्सी, आर्यन, जयंत, आकाश, विफुल, प्रशांत उर्फ चंडी, हर्षित को नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो आरोपितों का चालान कर दिया गया है, बाकी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी