यूपी : मुजफ्फरनगर में आश्रम में घुसकर महंत पर हमला, कपड़े भी फाड़े, जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में मंगलवार की रात को एक आश्रम के महंत पर एक युवक ने हमला कर उनके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने आरोपित की तलाश में दबिश दी है। युवक अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। महंत को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:18 PM (IST)
यूपी : मुजफ्फरनगर में आश्रम में घुसकर महंत पर हमला, कपड़े भी फाड़े, जान से मारने की धमकी
मुजफ्फरनगर के एक आश्रम पर युवक ने एक महंत पर हमला बोल दिया।

मुजफ्फरनगर,जेएनएन। Attack on Mahant मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी में मंगलवार की रात को उस वक्‍त सनसनी फैल गई जब यहां जंगल में स्थित आश्रम के महंत पर एक युवक ने हमला कर उनके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने आरोपित की तलाश में दबिश दी है।

कपड़े भी फाड़ दिए

चंदन फार्म के पास स्थित बाबा हरिदास आश्रम में प्रीतम दास महंत है। ग्रामीणों के अनुसार सोमवार रात करीब पौने ग्यारह बजे उत्तराखंड के मंगलौर कोतवाली के गांव हरचंदपुर निवासी नामजद युवक ने आश्रम पर पहुंचकर प्रीतम दास पर हमला बोल दिया। मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए। महाराज के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस महंत को उपचार के लिए लेकर गई तथा आरोपित की तलाश में उत्तराखंड में दबिश दी है। मामले को लेकर काफी संख्या में देर रात तक ग्रामीणों की भीड़ थाना परिसर में जुटी रही। पुलिस जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी