आइसीआइसीआइ बैंक के सीनियर ऑफिसर पर हमला, लूटपाट

मेरठ में लुटरे बेलगाम हो गए हैं। आइसीआइसीअाइ बैंक के एक वरिष्ठ अफसर पर दिनदहाड़े हमला किया गया और उनके साथ लूटपाट भी की गई।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:56 AM (IST)
आइसीआइसीआइ बैंक के सीनियर ऑफिसर पर हमला, लूटपाट
आइसीआइसीआइ बैंक के सीनियर ऑफिसर पर हमला, लूटपाट
मेरठ, जेएनएन। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के राजलोक स्थित आइसीआइसीआइ बैंक शाखा के सीनियर ऑफिसर पर बुधवार को जानलेवा हमला किया गया। कीर्ति पैलेस जागृति विहार निवासी अनंत शर्मा ने बताया कि वह सीनियर ऑफिसर के पद पर तैनात हैं। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह शाखा के बाहर पार्किंग में कार पार्क कर रहे थे। इस दौरान दो युवक बाइक लेकर पहुंचे और कार में टक्कर मार दी।
हॉस्टल से हॉकी डंडे से लैस लड़के पहुंचे
पीड़ित ने विरोध किया तो एक युवक ने भूरे नाम के किसी युवक को फोन किया,जिसके बाद शाखा के पास स्थित एक हॉस्टल से 12 लड़के हॉकी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे। आरोप है,उन्होंने अनंत शर्मा पर हमला बोल दिया और गले से सोने की चेन झपट ली। अंदर से शाखा के कर्मचारी दौड़े तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मामले की सूचना पर भाजपा की ग्रामीण विकास पंचायत राज प्रकोष्ठ विजय तोमर,दीपक शर्मा,संदीप गौतम,आशीष गौतम आदि पहुंचे। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। पीड़ित की तहरीर पर थाना प्रभारी देवेश कुमार का कहना है कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपितों की तलाश की जा रही है।
कपड़ा व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल तानी
शहर में अपराधियों के दुस्साहस जारी है। बुधवार रात दो बदमाशों ने रेडीमेड कपड़ा व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल तानकर लूटपाट की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। नौचंदी थाना क्षेत्र के गोल्डन टावर कुटी चौराहा निवासी मनोज नारंग वैली बाजार में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाते हैं। दुकान बंद करने के बाद वह अपने भाई संजय नारंग के यहां से बाइक पर घर लौट रहे थे। जब वह इस्लामाबाद रहमतपुरा चौक पर पहुंचे तो अंधेरा होने के कारण दो बदमाश अचानक उनके सामने आए और पिस्टल के बल पर बाइक रुकवा ली। उन्होंने कनपटी पर पिस्टल तानकर उनका पर्स व बैग लूट लिया। इसके बाद बदमाश मारपीट कर भाग निकले। पीड़ित ने अपने भाई को फोन कर बुलाया तो पूर्व पार्षद सुनील चड्ढा आदि भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट रघुराज सिंह भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की,लेकिन सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने बताया कि वह और उनके भाई भाजपा कार्यकर्ता हैं। उनके पर्स में 10 हजार की नकदी थी। बदमाशों ने समझा होगा कि बैग में नकदी है,लेकिन उसमें सिर्फ चाबियां थीं। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
मकान का ताला तोड़ बेटी की शादी का सामान चुराया
कंकरखेड़ा क्षेत्र के बसंत विहार नंगलाताशी स्थित मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने हजारों की नकदी और बेटी की शादी के लिए खरीदे सामान समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पड़ोसियों ने एक बदमाश को धर दबोचा और धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित शाइस्ता पत्नी सरताज ने बताया कि गुर्दो की बीमारी के चलते वह शास्त्री नगर के हॉस्पिटल में भर्ती थी। बेटी भी साथ में थी और घर का ताला लगा था। मंगलवार देर रात तीन बदमाश ताला तोड़कर घर में घुस गए। अलमारी में रखी 27 हजार की नकदी व अन्य सामान के साथ बेटी की शादी के लिए रखा सामान भी चोरी कर लिया। किसी शादी समारोह से लौटे पड़ोसियों ने बदमाशों की भनक लगने पर शोर मचा दिया। दो चोर सामान लेकर भाग निकले।
बाइक चुराते दो बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद
कंकरखेड़ा क्षेत्र की आर्य नगर कालोनी में दो बदमाश घर के बाहर खड़ी स्पलेंडर चोरी कर ले गए। इस दौरान बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पीड़ित किशनपाल पुत्र जयचंद ने बताया कि उनके घर के बाहर खड़ी बाइक बदमाश ले उड़े। उन्होंने मामले की सूचना व फुटेज पुलिस को दी है।
chat bot
आपका साथी