महिला लिपिक और पति पर हमला

गन्ना समिति की आवासीय कालोनी में शुक्रवार देर शाम को महिला लिपिक व सीजनल बाबू

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:15 PM (IST)
महिला लिपिक और पति पर हमला
महिला लिपिक और पति पर हमला

मेरठ, जेएनएन। गन्ना समिति की आवासीय कालोनी में शुक्रवार देर शाम को महिला लिपिक व सीजनल बाबू के बीच कहासुनी में मारपीट हो गयी। महिला लिपिक ने बाबू व उसके दो बेटों पर हमलाकर उसे व उसके पति के साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

सहकारी गन्ना समिति पर कार्यरत लिपिक हेम राजपूत पत्नी सतीश ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि वह समिति परिसर स्थित आवासीय कालोनी में स्थित क्वार्टर में परिवार के साथ रहती है। मकान के पास ही समिति के सीजनल बाबू केशव भी रहते हैं और शराब पीकर परेशान करते हैं। पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार को उसके पति घर के पास पड़ा कूड़ा उठवा रहे थे कि उसी दौरान केशव व उनके दो बेटे लाठी-डंडे लेकर आए और उन पर हमला कर दिया। जब उसने विरोध किया तो मारपीट की। हमले में सतीश घायल हो गये।

उधर, केशव ने भी हेम राजपूत व उसके पति के खिलाफ देर रात गाली-गलौज व मारपीट की तहरीर दी। आरोप है कि महिला व उसके पति उधार लिए एक लाख रुपये वापस नहीं लौटा रहे हैं। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाकर तहरीर दी है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी।

स्कूटी की जांच को पहुंची फारेंसिक टीम : सरधना थाना क्षेत्र के छुर निवासी स्कूटी सवार युवक पर बीते दिनों कुछ लोगों ने अवैध हथियार से फायर कर दिया था। जिसमें वह बच गया था। लेकिन, स्कूटी में गोली लग गई थी। शनिवार को स्कूटी की जांच को फारेंसिक टीम पहुंची और स्कूटी की जांच कर साक्ष्य जुटाकर चली गई।

बीते दिनों विपिन पुत्र जगमेहर निवासी छुर अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी बीच झिटकरी गांव निवासी अनंगपाल, हिवेंद्र ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हथियार से फायर झोंक दिया था। जिसमें पीड़ित बाल-बाल बच गया था। लेकिन, एक गोली उनकी स्कूटी में लग गई थी। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। शनिवार को थाने में फारेंसिक टीम पहुंची और स्कूटी की जांच के बाद पूछताछ कर चली गई।

chat bot
आपका साथी