ATS raids in Bijnore: हथियार तस्कर 'चाचा' का कश्मीर कनेक्शन खंगाल रही एटीएस, मिली हैं महत्‍वपूर्ण जानकारी

एटीएस बरेली और आर्मी इंटेलीजेंस ने डेहरी गांव में छापा मारकर जावेद के पिता शमीम और भाई परवेज को उठा लिया था। पूछताछ के बाद गुरुवार रात पिता-पुत्र को ग्राम प्रधान को सौंप दिया। पूछताछ में एटीएस को कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:30 AM (IST)
ATS raids in Bijnore: हथियार तस्कर 'चाचा' का कश्मीर कनेक्शन खंगाल रही एटीएस, मिली हैं महत्‍वपूर्ण जानकारी
हथियार तस्कर 'चाचा' का कश्मीर कनेक्शन खंगाल रही एटीएस

बिजनौर, जागरण संवाददाता। एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस को मुजफ्फरनगर जिले के भोपा क्षेत्र के 'चाचा' की तलाश है। एटीएस 'चाचा' का कश्मीर कनेक्शन भी खंगाल रही है। मुजफ्फरनगर में काम कर रही टीमों से एटीएस ने संपर्क किया है। उसके पकड़े जाने पर कई राज सामने आ सकते हैं। 50 घंटे की पूछताछ में एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जिसका इनपुट कश्मीर पुलिस और आर्मी इंटेलीजेंस को भेजा है। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी बिजनौर जिला आतंकी गतिविधियों को लेकर चर्चाओं में आ चुका है। यहां से कुछ संदिग्‍धों को भी पकड़ा गया है। अब कश्‍मीर कनेक्‍शन होने के बाद जांच एजेंसियां ज्‍यादा सतर्क हो गई हैं।

यह है मामला

सोमवार को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नूरअली भगवंत उर्फ डेहरी गांव के जावेद सलमानी पुत्र शमीम सलमान को पिस्टल के साथ दक्षिण कश्मीर में आर्मी ने पकड़ा था। मंगलवार रात एटीएस बरेली और आर्मी इंटेलीजेंस ने डेहरी गांव में छापा मारकर जावेद के पिता शमीम और भाई परवेज को उठा लिया था। 50 घंटे की पूछताछ के बाद गुरुवार रात पिता-पुत्र को ग्राम प्रधान को सौंप दिया। पूछताछ में एटीएस को कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली हैं। जिसमें भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी हथियार तस्कर 'चाचा' का नाम सामने आया है। शमीम को साथ लेकर एटीएस ने 'चाचा की तलाश भी की थी। वहीं, एटीएस मुजफ्फरनगर में काम कर रही अपनी टीमों के संपर्क में है, जो 'चाचा की तलाश में जुटी है।

बिना थाने की अनुमति के कहीं नहीं जाएगा शमीम

एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस ने तमाम शर्तों के साथ ही शमीम और उसके पुत्र परवेज को ग्राम प्रधान नसीम को सौंपा हैं। शर्त है कि जब भी टीमें उन्हें बुलाएगी। तभी, उन्हें आना होगा। थाना प्रभारी को सूचना दिए बिना कोई कहीं नहीं जाएगा। ग्राम प्रधान की इसकी जिम्मेदारी होगी। पिता-पुत्र को हिरासत में लेने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

chat bot
आपका साथी