अशोका मार्केट के व्यापारियों को नहीं मिल रहा कोई समाधान, कमिश्नर दरबार पहुंचकर लगाई गुहार Meerut News

रैपिड रेल प्रोजेक्ट के लिए ध्वस्त की जाने वाली अशोका मार्केट की दुकानों के व्यापारियों ने गुरुवार को कमिश्नर दरबार पहुंचकर दुकान के बदले अन्य किसी स्थान पर दुकान दिलाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने अपना मांग पत्र कमिश्नर कार्यालय में सौंप दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 06:18 PM (IST)
अशोका मार्केट के व्यापारियों को नहीं मिल रहा कोई समाधान, कमिश्नर दरबार पहुंचकर लगाई गुहार Meerut News
कमिश्‍नर कार्यालय अपनी मांगों को लेकर व्‍यपारी पहुंचे।

मेरठ, जेएनएन। रैपिड रेल प्रोजेक्ट के लिए ध्वस्त की जाने वाली अशोका मार्केट की दुकानों के व्यापारियों ने गुरुवार को कमिश्नर दरबार पहुंचकर दुकान के बदले अन्य किसी स्थान पर दुकान दिलाने की मांग की। उनकी मुलाकात कमिश्नर से नहीं हो सकी उन्होंने अपना मांग पत्र कमिश्नर कार्यालय में सौंप दिया। व्यापारियों का कहना है कि उन्हें शनिवार को कमिश्नर से मुलाकात के लिए बुलाया गया है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के बैनर तले राकेश गुप्ता और मोहम्मद शोएब के नेतृत्व में व्यापारी कमिश्नर कार्यालय पहुंचे वहां उन्होंने ज्ञापन देकर बताया कि दिल्ली रोड पर तहसील के सामने उनकी अशोका मार्केट है। 50 वर्षों से अधिक समय से एवं व्यापार करते हैं।अब रैपिड रेल प्रोजेक्ट के लिए उनकी दुकानें तोड़ने की तैयारी है। यहां बनने वाले स्टेशन के लिए दुकानें तोड़ी जाएंगी। व्यापारियों को कहना है की दुकाने जाने के बाद उनके परिवार भूखों मरने के कगार पर आ जाएंगे और वह बेरोजगार हो जाएंगे। उन्होंने किसी अन्य स्थान पर दुकान दिलाने की मांग की इसके लिए उन्होंने तीन स्थानों पर वैकल्पिक जगह भी अपने ज्ञापन में बताई है।

व्यापारियों ने फैज ए आम इंटर कॉलेज के सामने पड़ी खाली जमीन में अथवा गंगा मोटर कमेटी मंदिर के पीछे की खाली जगह पर या गंगा मोटर कमेटी मंदिर के पीछे कैंटोनमेंट बोर्ड के खाली बाग में दुकान दिलाने की मांग की है। व्यापारियों ने बताया कि उन्हें शनिवार को कमिश्नर से मिलवाने का आश्वासन दिया गया है। लिहाजा वे शनिवार को फिर से कमिश्नर के ऑफिस में अपनी गुहार लगाने जाएंगे। इस दौरान इमरान खान, राशिद खान, मनोहर सिंह आदि व्यापारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी