आशीर्वाद पथ सभा 25 फरवरी को..कार्यक्रम सफल बनाने की आह्वान

सरूरपुर के कस्बा करनावल में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के युवा नेताओं ने 25 फरवरी को दबथुवा में होने वाली आशीर्वाद पथ रैली को लेकर एक बैठक आहूत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:33 PM (IST)
आशीर्वाद पथ सभा 25 फरवरी को..कार्यक्रम सफल बनाने की आह्वान
आशीर्वाद पथ सभा 25 फरवरी को..कार्यक्रम सफल बनाने की आह्वान

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर के कस्बा करनावल में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के युवा नेताओं ने 25 फरवरी को दबथुवा में होने वाली आशीर्वाद पथ रैली को लेकर एक बैठक आहूत की।

करनावल निवासी राहुल पूनिया के आवास पर एक बैठक को संबोधित करते हुए रालोद के युवा नेता संजय चौधरी ने कहा कि 25 अक्टूबर को होने दबथुवा में आयोजित आशीर्वाद सभा में क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे और जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करें। पंचायत का संचालन डीपी गिरी ने किया। इस मौके पर यशवीर सिंह, ओमप्रकाश, कुंवरपाल, कालुराम, गुड्डू, मोंटी चौधरी, कपिल, नितिन, हरवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया : मुज्जफरनगर के बुढ़ाना में होने वाले समाजवादी पार्टी के सम्मेलन के लिए रविवार को पूर्व मंत्री प्रभुदयाल वाल्मीकि ने गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इस दौरान प्रेस वार्ता भी की।

सोमवार को बुढ़ाना में होने वाले कश्यप समाज के सम्मेलन को लेकर पूर्व मंत्री प्रभुदयाल वाल्मीकि ने रविवार को लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर उन्होंने क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क किया है और सभी से अपील कि गई है कि पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विचारों को सुनें। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सभा के प्रदेश सचिव बनारसी दास कश्यप, राजेंद्र कश्यप, दयानंद गुर्जर, रविद्र गुर्जर, प्रकाश कश्यप, मांगे राम, अनुज कश्यप आदि पार्टी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी