आशीर्वाद पथ कार्यक्रम बारिश के चलते स्थगित

दबथुवा में मेरठ-करनाल हाईवे स्थित मैदान में आज यानि सोमवार को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी लोगों को संबोधित करेंगे जिसमें वे किसान-मजदूरों व युवाओं को एकजुट करेंगें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:07 PM (IST)
आशीर्वाद पथ कार्यक्रम बारिश के चलते स्थगित
आशीर्वाद पथ कार्यक्रम बारिश के चलते स्थगित

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा में मेरठ-करनाल हाईवे स्थित मैदान में आज यानि सोमवार को आशीर्वाद पथ कार्यक्रम का आयोजन होना था। लेकिन, बारिश के चलते स्थगित हो गया है। यह जानकारी रविवार देर शाम रालोद प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा ने दी।

प्रदेश मीडिया संयोजक व क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि दबथुवा में सोमवार को आशीर्वाद पथ कार्यक्रम का आयोजन होना था। जिसमें रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी लोगों को संबोधित करते। लेकिन, रविवार शाम अचानक मौसम बदल गया और बारिश हो गई। इस दौरान जनसभा स्थल पर पानी भर गया और हेलीपैड स्थल पर भी कीचड़ हो गई। सुनील रोहटा ने बताया कि रालोद सुप्रीमो से फोन पर वार्ता होने के बाद ही कार्यक्रम को स्थगित किया गया है। अब दीपावली पर्व के बाद ही दबथुवा में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। अग्रिम तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी। जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ व विनय मल्लाहपुर, सनी आदि मौजूद रहे।

भंडारे की धरी रह गई तैयारी

जनसभा में शामिल होने वाले लोगों के लिए भंडारे की भी व्यवस्था की गई थी। लेकिन, कार्यक्रम स्थगित होने से व्यवस्था धरी रह गई।

बारिश होते ही पदाधिकारियों की बढ़ गई थी चिता : रविवार शाम अचानक मौसम पलट गया और बारिश होनी शुरू हो गई। इसके चलते पदाधिकारियों की चिता बढ़ गई थी। हालांकि, देर शाम तक भी हैलीपेड बनाने का काम चलता रहा था।

बता दें कि दबथुवा में मेरठ-करनाल हाईवे स्थित मैदान में आज यानि सोमवार को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी लोगों को संबोधित करने का कार्यक्रम तय था। जिसे सफल बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पिछले एक अर्से से जुटे हुए थे।

chat bot
आपका साथी