Asaduddin Owaisi Rally: मेरठ के किठौर में आज जनसभा करेंगे असदुद्दीन ओवैसी,चार बीघा जमीन में लगाया पंडाल

Asaduddin Owaisi Rally मेरठ में शनिवार को ओवैसी किठौर में अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र में चुनावी शंखनाद करेंगे। पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजक फुरकान चौधरी ने बताया कि कोविड नियमों के तहत होने वाली जनसभा के लिए पंडाल तैयार हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:20 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:20 AM (IST)
Asaduddin Owaisi Rally: मेरठ के किठौर में आज जनसभा करेंगे असदुद्दीन ओवैसी,चार बीघा जमीन में लगाया पंडाल
मेरठ में आज शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी की रैली होगी।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Asaduddin Owaisi Rally मेरठ में शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का मिजाज परखने के लिए आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश के दौरे पर हैं। वह शनिवार को यहां मेरठ के किठौर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा के लिए चार बीघा जमीन में पंडाल लगाया गया है।

अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र में चुनावी शंखनाद

ओवैसी ने पार्टी प्रचार की कमान अपने हाथों में ले रखी है। ओवैसी किठौर में अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र में चुनावी शंखनाद करेंगे। पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजक फुरकान चौधरी ने बताया कि कोविड नियमों के तहत होने वाली जनसभा के लिए पंडाल तैयार है। दोपहर दो बजे असदुद्दीन ओवैसी किठौर पहुंचेंगे। बताया कि प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली व अतीक अहमद के बेटे अली खांन किठौर पहुंच चुके हैं।

स्वरूप जयंत को पगड़ी पहनाएंगे समर्थक

मेरठ : राष्ट्रीय लोकदल सुप्रीमो की आशीर्वाद पथ पर कार्यक्रम के तहत 25 अक्टूबर को दबथुवा में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही है। हेलीपैड बनाने का कार्य चल रहा है। 50 हजार लोगों की क्षमता वाला टेंट लगाया जा रहा है। संगठन के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि 400 बसों की व्यवस्था पदाधिकारियों ने अपने स्तर से की है, जो अलग अलग क्षेत्रों से लोगों को लाने और लेजाने का कार्य करेंगी। आशीर्वाद पद यात्रा के तहत जयंत की गाजियाबाद और अन्य जिलों से जनसभाएं हो चुकी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन के बाद जयंत चौधरी का यह पहला राजनीतिक अभियान है। ऐसे में कार्यकर्ता उन्हें पगड़ी पहना कर चंदा की धनराशि भी सौपेंगे। गाजियाबाद में 53 लाख का चंदा जयंत चौधरी को कार्यकर्ताओं ने एकत्र कर सौंपा था। मेरठ में भी लोगों में भारी उत्साह है। क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने कहा कि हजारों की संख्या में लोग ट्रैक्टर ट्रालियों से पहुंचेगे और जयंत चौधरी को आशीर्वाद देंगे। रैली 12 बजे से आरंभ होगी। बुलंदशहर के प्रसिद्ध रागिनी गायक ऋषिपाल, कोशेंद्र भी अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

chat bot
आपका साथी