बागपत में सेना के जवान की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, बाथरूम में मिला शव, पश्चिम बंगाल में हुई थी पोस्टिंग

मेरठ के नजदीक बिनौली रोड पुलिस चौकी के सामने चरण सिंह विहार में रविवार की सुबह एक मकान में सेना के जवान का शव बाथरूम में मिला। सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम में भेज दिया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:32 AM (IST)
बागपत में सेना के जवान की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, बाथरूम में मिला शव, पश्चिम बंगाल में हुई थी पोस्टिंग
बागपत में सेना के जवान का शव मिला है।

बागपत, जेएनएन। शहर के नजदीक बिनौली रोड पुलिस चौकी के सामने चरण सिंह विहार में रविवार की सुबह एक मकान के बाथरूम में हैंगर पर सेना के जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों लटका मिला। सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। इस घटना की जानकारी पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।पुलिस ने बताया कि मरने वाला 28 वर्षीय मोहित उर्फ  गुलाब पुत्र स्वर्गीय महक सिंह था जो गांव आरिफपुर खेड़ी थाना बिनौली का रहने वाला था और एक साल से चरण सिंह विहार में किराए पर मकान लेकर रह रहा था।

वह 2015 में सेना में भर्ती हुआ था और बरेली से उसकी पोस्टिंग बंगाल के बीना गुड़ी में 24 जाट बटालियन में थी। वह छह फरवरी को छुट्टी लेकर घर आया था और तब से अब तक यहीं रह रहा था। मोहित के अलावा उसके भाई योगेंद्र तोमर बीएसएफ, अनिरुद्ध सेना और मोनू तोमर भी सेना में जवान है। मोहित की शादी वर्ष 2017 में नंगली गांव जनपद शामली में वर्षा के साथ हुई थी। कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को कब्जे में ले लिया है। घटना की जांच शुरू कर दी है।

पत्नी ने मचाया शोर तो हो गई भीड़ एकत्र

मोहित की पत्नी सुबह जैसे ही बाथरूम में गई तो वहां मोहित का शव देखकर उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो है। बाथरूम में जिसे हैंगर पर कपड़े टांगे जाते हैं उस पर फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की जा सकती है और जिस हाल में शव बाथरूम में दीवार के सहारे खड़ा था उससे तो सवाल उठना लाजिमी है।

पुलिस जांच में जुटी 

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला तभी पूरी तरह से स्‍पष्‍ट हो पाएगा जब पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सामने आएगी। वहीं पुलिस ने घटना स्‍थल की जांच कर रही है। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही है। कि यह आत्‍महत्‍या है या हत्‍या। 

chat bot
आपका साथी