सशस्त्र बदमाशों ने सेल्समैन से 12 हजार रुपये की नकदी लूटी

मवाना नगर स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास अंग्रेजी शराब के ठेके पर मंगलवार दोपह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:28 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:28 PM (IST)
सशस्त्र बदमाशों ने सेल्समैन से 12 हजार रुपये की नकदी लूटी
सशस्त्र बदमाशों ने सेल्समैन से 12 हजार रुपये की नकदी लूटी

मेरठ,जेएनएन। मवाना नगर स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास अंग्रेजी शराब के ठेके पर मंगलवार दोपहर नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलकर 12हजार रुपये की नकदी लूट ली। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाशों की संख्या सात थी और दो बाइक पर सवार थे। उक्त मामले में थाने पर तहरीर दी है।

मुजफ्फरनगर निवासी बिशंबर सिंह का नगर स्थित रोडवेज स्टैंड के पास नपा की दुकानों में सरकारी अंग्रेजी शराब का ठेका है। जिसपर मेरठ के शस्त्रीनगर निवासी मनीष पुत्र राजवीर सेल्समैन है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे दो बाइक पर सवार होकर सात बदमाश आए और तमंचे से मनीष को कवर कर लिया। तीन बदमाश दरवाजा खुलवाकर अंदर आ गए और बाकी बाहर ही रह गए। बदमाशों ने गल्ले में रखी 12 हजार रुपये की नकदी लूट ली। विरोध में सेल्समैन को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। सभी बदमाश मास्क व नकाब पहने हुए थे। सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच थी। वारदात की सूचना पर मौके पर सिपाही पहुंचे लेकिन वह भी बदमाशों को पकड़ने व सेट से मैसेज पास करने की बजाए पूछताछ कर वापस लौट गए।

पीड़ित ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि मामला पैसों के लेन -देन को लेकर मारपीट का है। उक्त मामले की जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज होगी।

18 -19 जून को शपथ लेंगे नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व सदस्य : त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत चुनाव में कोरम पूरा नहीं करने वाली ग्राम पंचायतों के लिए उपचुनाव में मतदान के बाद ग्राम पंचायतों के गठन के लिए शासन से तीन दिन ही बाद ही ग्राम पंचायत प्रधान व सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई जाएगी।

सोमवार को मतगणना के बाद शासन ने शीघ्र ग्राम पंचायतों के शपथ ग्रहण कराकर ग्राम पंचायतों में समितियों बनाकर गांव में रुके हुए विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रही हैं। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व सदस्यों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आगामी 18 व 19 जून को आनलाइन तय किया है। इसके दो दिन बाद ही 20 जून को ग्राम पंचायत की पहली बोर्ड बैठक आयोजित करके ग्राम पंचायत की समितियों का गठन करने की तैयारी होगी। जिससे गांव में रुके हुए विकास कार्यों को पूरा कराया जा सके। उधर, रोहटा के गांव कलीना वार्ड- 13 राधा, सिधावली वार्ड- दो मालती, वार्ड-15 वेदपाल, वार्ड-12 मुसरत, वार्ड 13 से जोधा सहित नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान भी शपथ लेंगे।

chat bot
आपका साथी