बदमाशों ने ट्रैक्टर व नकदी लूटी

बदमाशों ने ट्रैक्टर व नकदी लूटी

जयसिंहपुर रोड स्थित मीवा गांव के पास रविवार देर रात नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने तमंचे के बल पर भूसे से लदा ट्रैक्टर-ट्राली व सात सौ रुपये की नकदी लूट ली।

JagranMon, 19 Apr 2021 06:50 PM (IST)

मेरठ,जेएनएन। जयसिंहपुर रोड स्थित मीवा गांव के पास रविवार देर रात नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने तमंचे के बल पर भूसे से लदा ट्रैक्टर-ट्राली व सात सौ रुपये की नकदी लूट ली। विरोध करने पर तमंचे से ट्रैक्टर स्वामी के साथ मारपीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी की तो बदमाश डीजल खत्म होने पर ट्रैक्टर फायर स्टेशन के पास छोड़कर फरार हो गए। उक्त मामले में पीड़ित ने तहरीर दी है।

मवाना के प्रेनगर कालोनी निवासी अरूण पुत्र जसपाल रविवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे गांव वीरनगर खादर से ट्रैक्टर-ट्राली में भूसा लादकर वापस आ रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर गांव मीवा के पास पहुंचे तो उसी दौरान दो बाइक पर चार नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर गोली मारने की धमकी देते हुए ट्रैक्टर रोक लिया। इससे पहले वह समझ पाता तमंचे से कवर कर लिया और ट्रैक्टर की चाबी छीन ली। पास से 700 रुपये की नकदी भी लूट ली। विरोध किया तो बदमाशों से तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाश बाइक व ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी और नाकेबंदी की लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर मिल रोड फायर स्टेशन के पास पहुंचा तो डीजल खत्म होने पर वह रुक गया। इस बीच पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ट्रैक्टर वहीं, छोड़कर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर धर्मेद्र सिंह राठौर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है जल्द ही बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी।

मकान के बाहर से बाइक चोरी, तहरीर : नगर में मेरठ रोड पर सोमवार को पूर्वान्ह मकान के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। काफी तलाश के बाद सुराग नहीं लगने पर पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है।

थाने पर दी तहरीर में परीक्षितगढ़ के गांव सोना मनोज कुमार पुत्र देवी शरण ने कहा है कि वह प्लंबर का कार्य करता है। सोमवार को सुबह वह स्पलेंडर बाइक संख्या यूपी15एएस-7921 से एएस इंटर कालेज के सामने स्थित मकान में कार्य करने आया था। बाइक दस बजे लाक करके मकान के बाहर खड़ी कर दी थी। दोपहर लगभग एक बजे जब बाहर निकलकर देखा तो बाइक गायब थी। काफी तलाश के बाद भी सुराग नहीं लगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.