हथियारबंद बदमाशों ने पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के समर्थक का किया अपहरण

सरधना थाना क्षेत्र का अलीपुर निवासी युवक दो दोस्तों के साथ कार में सवार होकर सोमवार रात अपने घर लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:40 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:40 AM (IST)
हथियारबंद बदमाशों ने पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के समर्थक का किया अपहरण
हथियारबंद बदमाशों ने पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के समर्थक का किया अपहरण

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र का अलीपुर निवासी युवक दो दोस्तों के साथ कार में सवार होकर सोमवार देर रात अपने घर जा रहा था। जब वह मदारपुरा व अलीपुर के पास नलकूप पर पहुंचे तो हथियारबंद बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जानकारी पर उसके स्वजन थाने पहुंचे और पुलिस का घेराव कर हंगामा करते हुए बरामदगी की मांग की। इस दौरान पुलिस से नोकझोंक भी हुई। उधर, करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने युवक को मुजफ्फरनगर से बरामद करने की सूचना ग्रामीणों को दी।

अलीपुर गांव निवासी विनीत पुत्र किरण पाल जिला पंचायत वार्ड दस के बसपा प्रत्याशी अश्वनी शर्मा का समर्थक है। विनीत सोमवार रात कार में दो दोस्त हर्ष व दीपक के साथ सवार होकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान कार मोनू चला रहा था। जब वह करीब पौने दस बजे मदारपुरा व अलीपुर के पास नलकूप पर पहुंचे तो इसी दौरान नकाबपोश बदमाश ने उनकी कार रोकी और अन्य बदमाशों के साथ मिलकर तमंचे की बट से कार के शीशे तोड़ने लगे। इसके बाद ड्राइवर मोनू डर गया और कार के शीशे खोल दिए। बदमाशों ने दोनों दोस्तों सहित ड्राइवर को बाहर निकाला और उनकी कार में सवार होकर विनीत को ले गए। इसके बाद आनन-फानन में ड्राइवर उसके दोस्त हर्ष व दीपक के साथ गांव पहुंचे और उसके स्वजन सहित ग्रामीणों को जानकारी दी। इस पर स्वजन व ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली व निजी वाहनों पर सवार होकर थाने पहुंचे और हंगामा किया। इस मामले में विमल दत्त शर्मा ने तहरीर दी है।

थाने में दो घंटे चला हंगामा

सूचना पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने थाने पर दो घंटे हंगामा किया। इसी बीच विनीत की बरामदगी को लेकर कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। वहीं, कुछ ग्रामीणों ने टेहरकी निवासी भाजपा कार्यकर्ता राहुल चौहान पर अपहरण का भी आरोप लगाया और थाना परिसर में बैठ गए। भाजपा कार्यकर्ता राहुल चौहान ने बताया कि मैं अपने रिश्तेदार के उपचार को कंकरखेड़ा स्थित अस्पताल में था। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

ढाई घंटे बाद मुजफ्फरनगर से विनीत ने बड़े भाई को किया फोन

ग्रामीणों ने बताया कि करीब ढाई घंटे बाद विनीत ने अपने बड़े भाई को फोन किया कि मै मुजफ्फरनगर के एक ट्रैवल्स कंपनी के पास हू। उसने बताया कि मुजफ्फरनगर में ट्रैवल्स कंपनी के पास बदमाश फेंक गए थे। इसके बाद उसने राहगीर की मदद से पुलिस को फोन किया और फोर्स मौके पर पहुंच गई।

इन्होंने कहा::

विनीत को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया गया है। साथ ही कार भी बरामद हो गई है। यह कोई अपहरण का मामला नहीं है। केवल राजनीतिक मामला लग रहा है। मामले की हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

समर बहादुर सिंह, एसओ

chat bot
आपका साथी