मेडिकल कालेज में सुपरवाइजर को थप्पड़ मारने पर बखेड़ा

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कालेज में सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर को टेक्नीशियन ने थप्पड़ मार दिया, जिसके

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:31 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:31 AM (IST)
मेडिकल कालेज में सुपरवाइजर को थप्पड़ मारने पर बखेड़ा
मेडिकल कालेज में सुपरवाइजर को थप्पड़ मारने पर बखेड़ा

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कालेज में सफाई कर्मचारियों के सुपरवाइजर को टेक्नीशियन ने थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बखेड़ा हो गया। सफाई कर्मचारियों ने हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने सीएमएस से भी शिकायत की। इसके बाद थाने में तहरीर दी।

मेडिकल थाना क्षेत्र के भोपाल विहार निवासी हिमांशु मेडिकल कालेज में सुपरवाइजर हैं। मंगलवार को अपनी मां पूनम देवी का एक्स-रे कराने के लिए वह मेडिकल कालेज आए थे। इस दौरान मरीजों की काफी भीड़ थी। आरोप है कि उन्होंने एक्स-रे रूम का दरवाजा खटखटाया तो टेक्नीशियन ने अभद्रता करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसने अपने बारे में बताया तो जिस कंपनी में वह काम करता है, उसे ब्लैक लिस्ट कराने की धमकी दी। इसकी सूचना पर बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी पहुंच गए और हंगामा कर दिया। वह प्राचार्य से मिलने पहुंचे, लेकिन वह नहीं मिले। इसके बाद सीएमएस से शिकायत की। कार्रवाई का उचित आश्वासन नहीं मिलने पर पीड़ित पक्ष मेडिकल थाने पहुंचा और तहरीर दी। एक घंटे से ज्यादा देर तक मेडिकल कालेज से लेकर थाने तक हंगामा चलता रहा। वहीं, घटना के विरोध में हुए हंगामे के बाद मरीजों और तीमारदारों को भी परेशानी उठानी पड़ी।

करवाचौथ पर लापता हुई युवती बरामद : करवाचौथ पर लापता हुई युवती को पुलिस ने कंकरखेड़ा से बरामद कर लिया। प्रेमी से शादी करने के बाद वह उसके साथ ही रह रही थी। थाने में मां ने रो-रोकर उसे साथ चलने के लिए कहा, लेकिन उसने इन्कार कर दिया। उत्तराखंड निवासी व्यक्ति मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार में किराये पर रहते हैं। उनके साथ ही कंकरखेड़ा निवासी युवक भी किराये पर रहता था। इस दौरान युवक और युवती में प्रेम हो गया था। करवाचौथ पर युवती घर से लापता हो गई थी। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। सोमवार रात पुलिस ने उसे कंकरखेड़ा से बरामद कर लिया था। उसका कहना था कि वह बालिग है और प्रेमी से शादी कर ली है। पुलिस ने बताया कि युवक की पहली पत्नी किसी के साथ चली गई थी। यह उसकी दूसरी शादी है। विवाहिता को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी